लाइव टीवी

ENG vs IRE 2nd ODI: इंग्लैंड को झटका, डेनली हुए बाहर, इस खिलाड़ी की किस्मत खुली

Updated Jul 31, 2020 | 22:42 IST

Joe Denly Injured: इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ी जो डेनली पीठ में चोट के कारण दूसरे वनडे से ठीक पहले टीम से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह अब लियाम लिविंगस्टोन टीम में शामिल किए गए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP, File Image
दूसरे वनडे से ठीक पहले चोटिल जो डेनली हुए बाहर
मुख्य बातें
  • आयरलैंड का इंग्लैंड दौरा 2020
  • दूसरे वनडे मैच से पहले इंग्लैंड को लगा झटका
  • जो डेनली पीठ में चोट के कारण हुए टीम से बाहर

31 July 2020: विश्व चैंपियन इंग्लैंड की टीम ने आयरलैंड के खिलाफ साउथैमप्टन में खेला गया पहला वनडे आसानी से जीत लिया। इंग्लैंड ने इस मैच में छह विकेट से जीत दर्ज करते हुए सीरीज में बढ़त बना ली। लेकिन शनिवार को खेले जाने वाले दूसरे वनडे से ठीक पहले इंग्लैंड क्रिकेट टीम के लिए एक बुरी खबर आई। इंग्लैंड के बल्लेबाज जो डेनली चोटिल होकर टीम से बाहर हो गए हैं।

इंग्लिश बल्लेबाज जो डेनली को ट्रेनिंग के दौरान पीठ में दर्द के बाद आयरलैंड के खिलाफ रॉयल लंदन सीरीज से बाहर कर दिया गया। इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने शुक्रवार को इसका ऐलान किया।

इस खिलाड़ी की किस्मत खुली

ईसीबी ने ये ऐलान किया है कि बचे हुए दो वनडे में 14 सदस्यीय टीम में लंकाशर के लियाम लिविंगस्टोन अब 34 साल के डेनली की जगह शामिल होंगे।बोर्ड के बयान के अनुसार, ‘जो डेनली बुधवार को ट्रेनिंग में पीठ में दर्द के बाद आयरलैंड के खिलाफ रॉयल लंदन सीरीज में नहीं खेल पायेंगे। केंट के बल्लेबाज की जगह 14 सदस्यीय इंग्लैंड वनडे टीम में लंकाशर के लियाम लिविंगस्टोन को रख गया है।’

कौन हैं लियाम लिविंगस्टोन?

इंग्लैंड के 26 वर्षीय खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन दो टी20 में इंग्लैंड का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं और अगर उन्हें अंतिम दो वनडे के एक मुकाबले के लिये अंतिम-11 में चुना गया तो वह अपना वनडे डेब्यू करेंगे।

लियाम एक लेग ब्रेक बॉलर भी हैं जिन्होंने अब तक 54 प्रथम श्रेणी क्रिकेट मैचों में 2955 रन बनाने के साथ-साथ 34 विकेट भी लिए हैं। वो आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा रहे हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल