लाइव टीवी

रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच क्रिकेटर जोफ्रा आर्चर का 8 साल पुराना ये ट्वीट हुआ वायरल

Updated Feb 26, 2022 | 09:10 IST

Jofra Archer old tweet goes viral, Russia-Ukraine war tension: रूस और यूक्रेन के बीच चल रहे युद्ध के बीच इंग्लैंड के दिग्गज क्रिकेटर जोफ्रा आर्चर का एक आठ साल पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
जोफ्रा आर्चर का आठ साल पुराना ट्वीट वायरल
मुख्य बातें
  • रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच सोशल मीडिया पर भी हलचल तेज
  • इंग्लैंड के दिग्गज क्रिकेटर जोफ्रा आर्चर का ट्वीट हुआ वायरल
  • आर्चर ने 2014 में किया था ट्वीट, अब हो रही है चर्चा

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) लंबे समय से अपनी चोट व फिटनेस को लेकर बढ़ती चिंताओं के बीच मैदान से दूर हैं। लेकिन फिर भी इस खिलाड़ी की चर्चा किसी ना किसी बात को लेकर होती ही रहती है। हाल में जहां आईपीएल 2022 की नीलामी के दौरान वो अपनी नई टीम (MI) को लेकर चर्चा में रहे, वहीं अब वो रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच अपने एक पुराने ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं।

गौरतलब है कि जोफ्रा आर्चर का ट्विटर अकाउंट काफी लोकप्रिय और महशूर हो चुका है। क्रिकेट का मैदान ही नहीं, बल्कि दुनिया की तमाम तरह की गतिविधियों पर फैंस उनके पुराने ट्वीट वायरल कर देते हैं जो कहीं ना कहीं मौजूदा हालातों से संबंधित या भविष्यवाणी जैसे प्रतीत होते हैं। अब उनका एक ऐसा ही ट्वीट वायरल हुआ है।

रूस और यूक्रेन के बीच जारी जंग के बीच जोफ्रा आर्चर का आठ साल पुराना ट्वीट वायरल हुआ है। साल 2014 में किए गए इस ट्वीट में आर्चर ने सिर्फ इतना लिखा था, 'Come on Russia' (कम ऑन रूस)। उनका ये ट्वीट मौजूदा हालातों में वायरल हुआ तो तमाम फैंस के भी इस पर लगातार एक के बाद एक संदेश व जवाब आने लगे।

आईपीएल 2022 के लिए जोफ्रा आर्चर ने शुरुआत में खुद को उपलब्ध नहीं कराया था लेकिन बाद में वो तैयार हो गए। हालांकि वो इस साल आईपीएल नहीं खेल पाएंगे और अगले साल (2013) ही आईपीएल सीजन तक फिट हो पाएंगे। 

आईपीएल 2022 कब शुरू होगा? शुरुआत व फाइनल की तारीख का हुआ खुलासा, यहां जानिए 

इस बात को नजर में रखते हुए टीमों को उन पर बोली लगानी थी, लेकिन सब हैरान रह गए जब मुंबई इंडियंस ने उनको 8 करोड़ रुपये में खरीद लिया। वो अगले सीजन में मुंबई के लिए खेलेंगे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल