लाइव टीवी

आईपीएल से पहले इस दिग्गज को लेकर हैदराबाद की टीम चिंतित, आया ताजा अपडेट

Updated Feb 12, 2022 | 06:00 IST

IPL 2022, SRH Captain Kane Williamson's fitness in question: आईपीएल 2022 शुरू होने में ज्यादा समय नहीं बचा है और सनराइजर्स हैदराबाद ने जिस खिलाड़ी को सबसे मोटी रकम के साथ रिटेन किया है, उसकी फिटनेस अब चिंता दे रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
केन विलियमसन
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022
  • सनराइजर्स हैदराबाद अपने दिग्गज को लेकर चिंता में
  • क्या टूर्नामेंट से पहले फिट हो जाएगा ये धुरंधर खिलाड़ी

न्यूजीलैंड और सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन को लेकर उनकी आईपीएल टीम चिंतित है। लेकिन ताजा अपडेट ये हैं कि इस साल की इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने के लिये उनके समय पर फिट होने की उम्मीद है। उन्होंने लंबे समय से परेशान कर रही कोहनी की चोट की सर्जरी कराने के बजाय रिहैबिलिटेशन कराने का फैसला किया।

हालांकि प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में उनकी वापसी के लिये कोई तय समयसीमा नहीं है लेकिन 31 साल का यह बल्लेबाज मार्च-अप्रैल में नीदरलैंड के खिलाफ होने वाली सीमित ओवरों की श्रृंखला के दौरान किसी भी समय उबरने की उम्मीद लगाये है जो मार्च के अंत में होने वाली आईपीएल से पहले होगी।

विलियमसन ने ‘ईएसपीएनक्रिकइंफो’ से कहा, ‘‘पिछला (आईपीएल) सत्र भी उदाहरण है जिसमें मैं शुरू में शामिल नहीं हो सका था और तब भी कोहनी संबंधित चोट ही कारण था। फ्रेंचाइजी ने इसके लिये मेरा पूरा साथ दिया और सहयोग किया था।’’

उन्होंने कहा, ‘‘मैं सकारात्मक बना हुआ हूं कि यह सुधार करना जारी रखेगी। विशेषकर टी20 प्रारूप कार्यभार का प्रबंधन करने के लिये थोड़ा अधिक मैत्रीपूर्ण है। इसलिये हम इंतजार करेंगे और देखेंगे, लेकिन यह कदम आगे बढ़ने की ओर है जो सकारात्मक है।’’ उन्होंने कहा कि वह जल्द से जल्द क्रिकेट में वापसी की उम्मीद लगाये हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल