लाइव टीवी

ENG vs NZ: न्यूजीलैंड की टीम को लगा एक और करारा झटका, बाहर हुआ सबसे बड़ा खिलाड़ी

Updated Jun 09, 2021 | 20:49 IST

Kane Williamson out of squad due to injury: इंग्लैंड के खिलाफ गुरुवार से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट मैच और भारत के खिलाफ 18 जून से खेले जाने वाले टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से पहले न्यूजीलैंड को सबसे बड़ा झटका लगा है।

Loading ...
Kane Williamson out of second test due to injury (BLACKCAPS)
मुख्य बातें
  • इंग्लैंड बनाम न्यूजीलैंड दूसरा टेस्ट मैच
  • मुकाबले से पहले कीवी टीम को मिली बुरी खबर, कप्तान केन विलियमसन टीम से बाहर
  • टॉम लाथम को बनाया गया टीम का कप्तान

न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर मिचेल सैंटनर के चोटिल होने के बाद उनकी टीम को एक और करारा झटका लग गया है। शाम होते-होते खबर आई कि कप्तान केन विलियमसन बायीं कोहनी में लगी चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं ताकि भारत के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल से पहले आराम मिल सके। भारत और न्यूजीलैंड के बीच साउथैंप्टन में 18 जून से टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल खेला जाना है। 

बायें हाथ के बल्लेबाज टॉम लाथम 10 जून से शुरू हो रहे टेस्ट में विलियमसन की जगह कप्तानी करेंगे। लाथम तीसरी बार न्यूजीलैंड की कमान संभालेंगे । अंतिम एकादश में विलियमसन की जगह विल यंग लेंगे।

कोच गैरी स्टीड ने कहा कि कुछ समय से विलियमसन चोट से परेशान थे। उन्होंने कहा, ‘‘केन के लिये यह आसान फैसला नहीं था लेकिन यही सही फैसला है।’’ उन्होंने कहा ,‘‘ यह फैसला आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप को ध्यान में रखकर लिया गया है । हमें यकीन है कि वह 18 जून से होने वाले मैच तक फिट हो जायेगा।’’ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल 18 जून से साउथम्पटन में खेला जायेगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल