लाइव टीवी

फाइनल के बाद विराट और केन की गले लगते हुए तस्वीर हुई थी वायरल, अब इस पर कीवी कप्तान ने दिया खास बयान

Updated Jun 28, 2021 | 22:44 IST

Kane Williamson on Virat Kohli hugging viral pic: आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद केन विलियमसन और विराट कोहली की गले लगते हुए एक फोटो वायरल हुई थी। अब उस पर कीवी कप्तान ने खुलकर अपनी बात कही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
Virat Kohli and Kane Williamson after WTC Final
मुख्य बातें
  • टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद विराट कोहली और केन विलियमसन की गले लगते हुए वायरल हुई थी तस्वीर
  • केन विलियमसन ने उस वायरल फोटो के बारे में चर्चा करते हुए खुलकर अपने दिल की बात रखी
  • विराट और विलियमसन लंबे समय से एक दूसरे को जानते हैं

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच बारिश व खराब मौसम के बीच छह दिन तक चला। रिजर्व-डे में न्यूजीलैंड की टीम ने भारत को 8 विकेट से शिकस्त देते हुए पहला विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम किया। इस फाइनल मुकाबले के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली और टीम इंडिया के अन्य खिलाड़ी बेहद निराश थे। उसी दौरान मैच के बाद मैदान पर जब सभी खिलाड़ी विरोधी टीम के खिलाड़ियों से मिल रहे थे, तब दोनों टीमों के कप्तान- विराट कोहली और केन विलियमसन भी एक दूसरे से मिले। इन दोनों की गले लगते हुए तस्वीर खूब वायरल हुई, अब इस पर खुद विलियमसन ने बयान दिया है।

फाइनल के बाद केन विलियमसन और विराट कोहली की ये तस्वीर खूब वायरल हुई थी जिसमें वो दोनों एक दूसरे से गले मिलते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस ने इस फोटो को काफी शेयर भी किया। इंडिया टुडे से बातचीत में जब न्यूजीलैंड के कप्तान व दिग्गज बल्लेबाज केन विलियमसन से इस तस्वीर से जुड़ा सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, "विराट और मैं एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं और हम दोनों दोस्त हैं। ये खेलों का एक शानदार हिस्सा है कि आपको दुनिया भर में लोगों से मिलने का मौका मिलता है और नए दोस्त बनाने का भी।"

विलियमसन ने आगे कहा, "अलग-अलग अनुभव होते हैं, कभी साथ में तो कभी एक दूसरे के खिलाफ। ऐसे में कई बार आपके और सामने वाले का स्वभाव और कई चीजें मेल भी खाती हैं।" केन विलियमसन इस समय दुनिया के शीर्ष टेस्ट बल्लेबाज हैं। वो बल्लेबाजों की आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में उसी शीर्ष पायदान पर मौजूद हैं जिस पर कुछ समय पहले तक विराट कोहली थे।

एक तरफ केन विलियमसन अपने करियर के सबसे शानदार दौर से गुजर रहे हैं जबकि विराट कोहली अपने व्यक्तिगत करियर के मामले में खराब दौर से गुजर रहे हैं। लंबा समय बीत चुका है कि फैंस ने किसी भी प्रारूप में कोहली के बल्ले से शतक निकलते देखा हो। आने वाले दिनों में भारतीय टीम को इंग्लैंड में मेजबान टीम के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है जहां फैंस उम्मीद करेंगे कि विराट का बल्ला एक बार फिर पुरानी लय में लौट आए।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल