लाइव टीवी

आखिर किसान आंदोलन पर कपिल देव भी बोले, ट्वीट करके कही दिल की बात

Updated Feb 04, 2021 | 23:18 IST

Farmers Protests: दिल्ली के बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन को लेकर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव ने भी ट्वीट किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
कपिल देव

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली के बॉर्डर पर किसान आंदोलन जारी है और बुधवार शाम से लेकर रात तक क्रिकेट जगत के कई बड़े चेहरों ने एक के बाद एक ट्वीट करके एकजुटता का संदेश दिया। ये उन विदेशी हस्तियों को करारा जवाब था जो भारत के मुद्दों में हस्तक्षेप कर रहे हैं। सचिन तेंदुलकर से लेकर विराट कोहली तक और कई अन्य मौजूदा व पूर्व दिग्गजों ने ट्वीट करके मौजूदा परिस्थितियों पर अपनी बात रखी। अब तक भारत के पहले विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव ने इस पर कोई प्रतक्रिया नहीं दी थी लेकिन गुरुवार शाम उनका ट्वीट भी आ गया।

कपिल देव ने किसान आंदोलन के साथ-साथ भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया को शुभकामनाएं दीं। कपिल देव ने अपने ट्वीट में लिखा, "मुझे भारत से बहुत प्यार है। कामना करता हूं कि किसानों और सरकार के बीच मामला जल्द से जल्द सुलझ जाए। विशेषज्ञों को फैसला करने देते हैं। एक बात साफ है कि भारत सर्वोच्च है।"

इसके अलावा उन्होंने भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के बारे में लिखा, "मैं इंग्लैंड के खिलाफ आगामी सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम को बड़ी सफलता के लिए शुभकामनाएं देता हूं। जय हिंद।"

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल