लाइव टीवी

VIDEO: इस गजब के कैच ने होश उड़ा दिए, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Updated Aug 13, 2020 | 19:05 IST

Jack Leaning catch viral video: सोशल मीडिया पर केंट के खिलाड़ी जैक लीनिंग के शानदार कैच का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। आप भी देखिए इस बेहतरीन कैच का वीडियो।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
जैक लीनिंग का शानदार कैच।

क्रिकेट में एक कहावत है- 'Catches win Matches' - यानी कैच आपको मैच जिता देते हैं। कुछ कैच तो आम होते हैं लेकिन कई बार खिलाड़ी अपनी फुर्ती से कुछ ऐसे कैच लपक लेते हैं जो सबके होश उड़ाने के लिए काफी होते हैं। ऐसा ही एक कैच सोशल मीडिया पर वायरल है जिसे इंग्लैंड में बॉब विलिस ट्रॉफी के दौरान लपका गया।

बॉब विलिस ट्रॉफी में इंग्लैंड की तमाम काउंटी टीमें आपसे में भिड़ रही हैं और इस दौरान कई शानदार परफॉरमेंस देखने को मिली हैं। इसी बीच केंट क्रिकेट क्लब के मैच में जैक लीनिंग ने एक कैच लपका जिसने सबका दिल जीत लिया। लीनिंग स्लिप में फील्डिंग कर रहे थे तभी एक तेज रफ्तार गेंद पर बल्ले का बाहरी किनारा लेते हुए गेंद पूरी रफ्तार से स्लिप दिशा में गई और वहां खड़े लीनिंग ने हवा में लहराते हुए ऐसी छलांग लगाकर कैच लपका जो अविश्वसनीय है।

ये है उस कैच का शानदार वीडियो

दोहरे शतक के बाद कैच

ब्रिस्टल में जन्मे 26 वर्षीय जैक लीनिंग ने इस मैच में पहले तो नाबाद 200 रनों की पारी खेली, इस दौरान उन्होंने 423 रनों की शानदार रिकॉर्ड साझेदारी को भी अंजाम दिया और तकरीबन 6 घंटा बल्लेबाजी करने के बाद ऐसा कैच लपका तो सब हैरान रह गए। एक दिलचस्प चीज आपको बता दें कि जैक लीनिंग के पिता एंडी लीनिंग एक शानदार फुटबॉल गोलकीपर हुआ करते थे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल