लाइव टीवी

Afghanistan-Taliban Crisis: अफगानिस्तान में फंसा राशिद खान का परिवार, केविन पीटरसन ने किया अहम खुलासा

Updated Aug 16, 2021 | 17:30 IST

अफगानिस्तान में मौजूदा संकट के कारण स्पिनर राशिद खान का परिवार फंस गया है। राशिद अपने परिवार को अफगानिस्तान से नहीं निकाल पा रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP, File Image
राशिद खान और केविन पीटरसन
मुख्य बातें
  • अफगानिस्तान में फंसा राशिद खान का परिवार
  • पूर्व क्रिकेटर पीटरसन ने अहम खुलासा किया है
  • राशिद इन दिनों द हंड्रेड टूर्नामेंट में खेल रहे हैं

लंदन: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने खुलासा किया है कि अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान अपने देश के हालात को लेकर चिंतित हैं और अपने परिवार को वहां से नहीं निकाल पा रहे हैं।

मौजूदा संकट के कारण काबुल के हामिद करजई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर दुनिया भर से यात्री विमानों का संचालन बंद कर दिया गया है। रविवार को तालिबान ने देश पर कब्जा कर लिया, जिसके बाद से कोई भी उड़ान अफगान हवाई क्षेत्र के ऊपर से उड़ान नहीं भर सकती है। अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी ने भी इस्तीफा देकर देश छोड़ दिया है।

पीटरसन ने स्काई स्पोर्ट्स से कहा, बहुत सी चीजें हैं जो वहां हो रही हैं। हमने इस बारे में लंबी बातचीत की है और इसे लेकर राशिद चिंतित हैं। वह अपने परिवार को अफगानिस्तान से बाहर नहीं निकाल पा रहे है और उसके लिए यह समय बहुत ही कठिन है।

पीटरसन ने आगे कहा, राशिद के इतने दबाव में रहते हुए भी इतना शानदार प्रदर्शन करना यह दी हंड्रेड के लिए बेहद प्रेरणादाई है। राशिद ब्रिटेन में जारी द हंड्रेड के उद्घाटन संस्करण में ट्रेंट रॉकेट्स के लिए खेल रहे हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल