लाइव टीवी

IPL 2021, KKR vs SRH Playing 11: कोलकाता और हैदराबाद की टक्कर, ऐसी हो सकती है दोनों की प्लेइंग इलेवन

Updated Oct 03, 2021 | 12:47 IST

IPL 2021, KKR vs SRH Playing 11 prediction: आईपीएल 2021 में रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला होगा। जानें, दोनों की संभावित प्लेइंग इलेवन।

Loading ...
IPL 2021, KKR vs SRH Playing 11
मुख्य बातें
  • कोलकाता-हैदराबाद आईपीएल 2021 के 49वें मैच में भिड़ेंगी
  • दोनों का यह मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा
  • जानिए, दोनों किस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती हैं

आज कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के बीच आईपीएल 2021 का 49वां मुकाबले खेला जाएगा। दोनों टीमें शाम साढ़े बजे से दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में भिड़ेंगी। केकेआर का मौजूदा सीजन में यह 13वां और एसआरएच का 12वां मुकाबला है। कोलकाता 12 मैचों में 10 अंक लेकर प्वाइंट्स टैबल में चौथे नंबर पर है। केकेआर की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें बरकरार हैं। वहीं, हैदराबाद की टीम प्लेऑफ की दौड़ से बार हो चुकी है। एसआरएच 11 मैचों में 4 अंक के साथ तालिका में सबसे निचले पायदान पर है और प्लेऑफ की दौड़ से बार हो चुकी है। उसे सिर्फ दो ही जीत नसीब हो सकी हैं।

कोलकाता-हैदराबाद में किसका पलड़ा भारी

कोलकाता और हैदराबाद आईपीएल-14 में दूसरी बार आमने-सामने होंगी। दोनों की जब भारत में खेले गए पहले चरण में टक्कर हुई थी, तब केकेआर ने एसआरएच को 10 रन से मात दी थी। वहीं, दोनों टीमों के बीच टूर्नामेंट में खेले गए कुल 20 मुकाबलों की बात करें तो कोलकाता का पलड़ा भारी रहा है। केकेआर ने 13 मैचों में जीत दर्ज की जबकि एसआरएच को 7 मुकाबलों में विजय मिली। दूसरी ओर, पिछले मैचों में भी केकेआर ही हावी रही है। कोलकाता ने चार मुकाबले अपने नाम किए और हैदराबाद मबज एक मर्तबा जीत का स्वाद चखने में कामयाब हो सकी।

कोलकाता-हैदराबाद कर सकती हैं बदलाव

कोलकाता और हैदराबाद को अपने पिछले मैच में शिकस्त का सामना करना पड़ा था। केकेआर को जहां पंजाब किंग्स ने 5 विकेट से हराया वहीं हैदराबाद को चेन्नई सुपर किंग्स ने 6 विकेट से शिकस्त दी। कोलकाता और हैदराबाद अपनी प्लेइंग इलेवन में एक-एक बदलाव कर सकती हैं। कोलकाता टिम सीफर्ट की जगह शाकिब अल हसन को टीम में रख सकती है। सीफर्ट पंजाब के सामने केवल 2 रन बनाकर बनाकर आउट हो गए थे। दूसरी ओर, हैदराबाद प्रियम गर्ग की स्थान पर मनीष पांडे को अंतिम एकादश में शामिल कर सकती है। गर्ग चेन्नई के सामने 10 गेंदों में 7 रन ही बना पाए थे।

कोलकाता नाइट राइडर्स की संभावित प्लेइंग-11

इयोन मॉर्गन (कप्तान), शुभमन गिल, वेंकटेश अय्यर, राहुल त्रिपाठी, नितीश राणा, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), टिम सीफर्ट/शाकिब अल हसन, सुनील नरेन, शिवम मावी, टिम साउथी, वरुण चक्रवर्ती।

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग-11

केन विलियमसन (कप्तान), जेसन रॉय, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), प्रियम गर्ग/मनीष पांडे, अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कौल, संदीप शर्मा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल