लाइव टीवी

लोकेश राहुल ने ट्विटर पर किया भावुक पोस्ट, फोटो के साथ लिखा- 'I MISS YOU'

Updated Jul 15, 2020 | 00:05 IST

KL Rahul twitter post: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज लोकेश राहुल ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए बयां करने की कोशिश की है कि वो मौजूदा हालातों में खेल को कितना मिस कर रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
केएल राहुल
मुख्य बातें
  • भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज लोकेश राहुल का भावुक ट्वीट
  • तस्वीर के साथ इंतजार का दर्द बयां करने का किया प्रयास
  • लॉकडाउन से पहले लय में चल रहे थे शीर्ष क्रम के बल्लेबाज राहुल

नई दिल्लीः दुनिया इस समय जिस दौर से गुजर रही है, उसने सब कुछ हिलाकर रख दिया है। एक वायरस ने हर चीज को बिखेरने का काम किया है। खेलों की बात करें तो अब ये भी सामान्य नहीं रहा। कुछ खेल शुरू तो हुए हैं लेकिन मैदानों पर दर्शक नहीं है और नियम इतने कड़े कि आप सबसे अलग-थलग हो जाएं। पिछले हफ्ते अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट बहाल हुआ जब वेस्टइंडीज और इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के लिए मैदान पर उतरे। लेकिन भारतीय टीम के मैदान पर उतरने का इंतजार अब भी जारी है। इसी दर्द को टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज लोकेश राहुल ने अपनी एक फोटो से बयां किया है।

 देश में महामारी से पहले भारतीय बल्लेबाज लोकेश राहुल शानदार लय में चल रहे थे। उनके लिए मैदान पर सब कुछ अच्छा होता नजर आ रहा था लेकिन फिर अचानक सब ऐसे रुका कि चार महीने बाद भी वापसी का इंतजार बढ़ता जा रहा है। लोकेश राहुल ने अपने इसी दुख को सोशल मीडिया पर एक भावनात्मक पोस्ट के जरिए बयां करने का प्रयास किया है।

लोकेश राहुल का ताजा पोस्ट

लोकेश राहुल ने सोशल मीडिया पर कहा कि वह क्रिकेट खेलना काफी मिस कर रहे हैं। उन्होंने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह अपनी क्रिकेट किट, बैट, हेलमेट और ग्लव्स के सामने बैठे हैं। राहुल ने हाथ में अपना हेलमेट पकड़ा हुआ है और वह उसकी तरफ देख रहे हैं। उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'आई मिस यू।'

जब विराट ने दिया राहुल के पोस्ट का जवाब

ऐसे में जबकि भारत में कोई क्रिकेट नहीं हो रहा है तो भारतीय क्रिकेटर्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई दे रहे हैं। राहुल ने हाल में कॉफी पीते हुए खुद की एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था, कॉफी। इस पर कप्तान विराट कोहली ने जवाब देते हुए कहा था, कप गंदा है। कोहली के इस जवाब पर राहुल ने कहा था, लेकिन दिल साफ है।

शिखर धवन की जगह राहुल पक्का?

लोकेश राहुल ने पिछले कुछ समय से टीम इंडिया के शीर्ष क्रम में अपनी जगह पक्की कर ली थी। अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन फिटनेस से जूझ रहे थे जिस बीच लोकेश राहुल ने सलामी बल्लेबाज के रूप में रोहित शर्मा का साथ दिया। उन्होंने कई लाजवाब पारियां खेलीं जिसने अब टीम मैनेजमेंट, चयनकर्ताओं और कप्तान विराट कोहली के सामने मुश्किल खड़ी कर दी है कि आने वाले दिनों में किसको चुने और किसे नहीं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल