लाइव टीवी

कोरोना संक्रमित हुए क्रुणाल पांड्या तो लोगों ने बायो-बबल पर उठाए सवाल, BCCI को भी लपेटे में लिया

Updated Jul 27, 2021 | 19:27 IST

Krunal Pandya tests positive for Coronavirus: क्रुणाल पांड्या के कोरोना संक्रिमत होने के बाद दूसरा टी20 स्थगित कर दिया गया है। सोशल मीडिया पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP, File Image
क्रुणाल पांड्या
मुख्य बातें
  • भारत बनाम श्रीलंका टी20 सीरीज
  • दूसरा टी20 मुकाबला स्थगित हुआ
  • भारत ने पहला मैच 38 रन से जीता

कोलंबो: भारत और श्रीलंका के बीच मंगलवार को टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाना था। लेकिन मैच से कुछ घंटे पहले ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या के कोरोना संक्रमित होने की खबर ने सभी को हैरान कर दिया। कृणाल सोमवार को पॉजिटिव पाए गए और दूसरा टी20 को स्थगित कर दिया गया है। क्रुणआल को पृथकवास पर रखा गया है। पूरी टीम की आरटी पीसीआर रिपोर्ट का इंतजार है। वैसे, यह समझ से परे है कि पिछले एक महीने से कड़े बायो बबल में रह रहे कृणाल कोरोना का शिकार कैसे हो गए।

सोशल मीडिया यूजर्स ने ऐसे किया रिएक्ट

क्रुणाल के कोरणा संक्रमित होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग बायो-बबल को लेकर सवाल उठा रहे हैं और बीसीसीआई को भी लपेटे में ले रहे हैं।  एक शख्स ने कहा कि वह बायो-बबल में कैसे कोरोना की चपेट में आ सकता है। साथ ही यह भी कहा कि ऑलराउंडर ने जरूर बायो-बबल को तोड़ा होगा। वहीं, एक यूजर ने कमेंट किया बीसीसीआई ने कहा था हमने खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए सभी उपाय किए हैं। ऐसे में अब क्रुणाल कोरोना का शिकार कैसे हो गए? इसके अलावा कई लोगों ने क्रुणाल के जल्द ठीक होने की कामना की। एक यूजर ने लिखा, 'क्रुणाल भाई तेजी से स्वस्थ हो जाओ।' अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'तुम जल्द ठीक हो जाओगे चैंप।' 

पहले टी20 में क्रुणाल ने एक विकेट लिया

क्रुणाल पांड्या ने श्रीलंका के विरुद्ध पहले टी20 में 2 ओवर गेंदबाजी की थी और 16 रन खर्ज कर 1 एक विकेट अपनी झोली में डाला था। वहीं, वह बल्लेबाजी के दौरान तीन गेंदों में 3 रन बनाकर बनाकर नाबाद पवेलियन लौटे थे। क्रुणाल के कोरोना का शिकार होने से पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव की इंग्लैंड रवानगी पर भी असर पड़ सकता है। दोनों बल्लेबाजों को इंग्लैंड के खिलाफ अगले महीने होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए रवाना होना है। इंग्लैंड में तीन खिलाड़ियों- शुभमन गिल, वॉशिगंटन सुंदर और आवेश खान के चोटिल होने के बाद शॉ और सूर्यकुमार को भेजने का फैसला किया गया है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल