लाइव टीवी

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर मदन लाल की चेतावनी- ऑस्ट्रेलिया में इस भारतीय खिलाड़ी को बख्शेंगे नहीं

Updated Jun 22, 2022 | 07:00 IST

Shreyas Iyer, Indian cricket news, T20 World Cup 2022: आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 में श्रेयस अय्यर को टीम इंडिया में जगह मिलेगी या नहीं? पूर्व भारतीय ऑलराउंडर मदन लाल ने चेतावनी जारी की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
श्रेयस अय्यर
मुख्य बातें
  • श्रेयस अय्यर को लेकर मदन लाल ने दिया बड़ा बयान
  • पूर्व भारतीय ऑलराउंडर ने टी20 विश्व कप पर दिया बयान
  • क्या श्रेयस अय्यर को टीम इंडिया में मिल पाएगी जगह?

ICC T20 WORLD CUP 2022: टीम इंडिया इस समय खुद को आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 के लिए तैयार कर रही है। गौरतलब है कि इसी साल टी20 विश्व कप का आयोजन ऑस्ट्रेलिया में होना है। भारतीय क्रिकेट टीम ने खुद को इसके लिए तैयार करना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में एक नाम ऐसा है जिसको लेकर लगातार संदेह की स्थिति बनी हुई है कि क्या ये खिलाड़ी विश्व कप में भारतीय टीम का हिस्सा बन पाएगा? अब पूर्व भारतीय ऑलराउंडर मदन लाल ने भी इसको लेकर बड़ा बयान दिया है।

श्रेयस अय्यर ने श्रीलंका के खिलाफ फरवरी में खेली गई टी20 सीरीज में लगातार तीन अर्धशतक लगाए और अपना नाम टी20 विश्व कप 2022 के लिए टीम इंडिया के संभावितों में शामिल कर दिया। अब सवाल ये है कि श्रेयस अय्यर लगातार शॉर्ट गेंदों के सामने संघर्ष करते नजर आ रहे हैं और बाउंसर्स को भी वो इन दिनों नहीं झेल पा रहे हैं, जिसकी झलक हाल की भारत-दक्षिण अफ्रीका टी20 सीरीज में भी नजर आई थी।

इसके अलावा वो आगामी इंग्लैंड दौरे पर भी जाते ही टेस्ट मैच का हिस्सा होंगे और वहां की पिचों पर भी जेम्स एंडरसन, स्टुअर्ट ब्रॉड जैसे उनके कई अन्य गेंदबाज शॉर्ट गेंदों का जमकर प्रयोग करने वाले हैं। वहीं ऑस्ट्रेलिया की बात तो किसी से नहीं छुपी है कि वहां की पिचों पर रफ्तार और उछाल का कैसा खेल होता है, वहीं पर टी20 विश्व कप भी है। इसीलिए पूर्व भारतीय ऑलराउंडर मदन लाल ने कहा है कि वे श्रेयस अय्यर को बख्शने वाले नहीं हैं।

येे भ पढ़ेंः वसीम जाफर बोले- टीम इंडिया में इनकी जगह है खतरे में..

'स्पोर्ट्स तक' पर बातचीत करते हुए विश्व कप 1983 की विजयी भारतीय टीम के सदस्य मदन लाल ने कहा, "अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अगर आपकी कोई कमी है तो विरोधी जाहिर तौर पर उसी पर आक्रमण करेंगे (अय्यर की छोटी गेंदों को ठीक से ना खेलने की कमजोरी)। भूल जाओ कि वो ऐसा नहीं करने वाले। अय्यर को खुद को सुलझाना होगाा, रास्ता ढूंढना होगा। अगर आपने 100 भी बनाया तो वो तालियां बजाएंगे, लेकिन वो आपको बख्शेंगेे नहीं।"

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल