लाइव टीवी

VIDEO: मध्य प्रदेश के यश दुबे ने रणजी फाइनल में शतक के बाद सिद्धू मूसेवाला स्टाइल में मनाया जश्न

Updated Jun 24, 2022 | 16:09 IST

Yash Dubey scores century in Ranji Trophy Final against Mumbai: मध्य प्रदेश के बल्लेबाज यश दुबे ने रणजी ट्रॉफी फाइनल में मुंबई के खिलाफ शानदार शतक जड़ने के बाद सिद्धू मूसेवाला के अंदाज में जश्न मनाया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
यश दुबे (BCCI)
मुख्य बातें
  • रणजी ट्रॉफी फाइनल
  • मध्य प्रदेश के यश दुबे ने मुंबई के खिलाफ जड़ा शतक
  • शतक के बाद सिद्धू मूसेवाला अंदाज में मनाया जश्न

Ranji Trophy Final: मुंबई और मध्य प्रदेश के बीच जारी रणजी ट्रॉफी फाइनल मैच में शतकों की बौछार देखने को मिल रही है। गुरुवार को जहां मैच में मुंबई के सरफराज खान ने शानदार शतक जड़कर अपनी टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाया, वहीं शुक्रवार को मध्य प्रदेश की तरफ से उनके दो शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों ने शतक जड़ दिए। यश दुबे और शुभम शर्मा के शतकों के दम पर मध्य प्रदेश की टीम ने मुंबई को करारी टक्कर दी है। यश दुबे और सरफराज खान के शतकों में एक समानता रही। ये समानता उनके जश्न से जुड़ी थी।

गुरुवार को सरफराज खान ने मुंबई के लिए 243 गेंदों में 134 रनों की शानदार पारी खेली। सीजन में अपने इस चौथे शतक के बाद सरफराज भावुक नजर आए और इसी के साथ उन्होंने अपने शतकीय जश्न को स्वर्गीय पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के अंदाज में मनाया। उन्होंने जश्न के लिए उसी स्टाइल को अपनाया जिसे सिद्धू मूसेवाला का 'सिग्नेचर स्टेप' भी कहा जाता था। बाद में सरफराज ने पुष्टि भी की, कि ये सिद्धू मूसेवाला को समर्पित था।

शुक्रवार को जब मध्य प्रदेश की टीम जवाब देने उतरी तो उनके ओपनर यश दुबे ने भी शतक जड़ने के बाद पहले तो केएल राहुल के अंदाज में अपने कान बंद करते हुए जश्न मनाया, वहीं उसके ठीक बाद उन्होंने भी सरफराज की तरह सिद्धू मूसेवाला के अंदाज में अपने शतक का जश्न मनाया। उन्होंने मध्य प्रदेश की पारी के 75वें ओवर में तनुष कोटियान की गेंद पर अपना शतक पूरा किया।

यश दुबे के साथ-साथ मध्य प्रदेश का स्कोर आसानी से 300 पार पहुंचाने में मदद की तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे शुभम शर्मा ने। शुभम ने 215 गेंदों में 116 रनों की शानदार पारी खेली।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल