लाइव टीवी

ASHES SERIES 2021: एशेज में डेविड वॉर्नर के साथ ये खिलाड़ी कर सकता है ओपनिंग, खेले हैं बस 10 टेस्ट मैच

Updated Nov 09, 2021 | 02:02 IST

Australia-England Ashes Series 2021-22: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच जल्द शुरू होने वाली प्रतिष्ठित एशेज टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की सलामी जोड़ी में डेविड वॉर्नर के साथ ये बल्लेबाज पिच पर नजर आ सकता है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
मार्कस हैरिस
मुख्य बातें
  • एशेज टेस्ट सीरीज 2021ः ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड
  • ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम में दिख सकता है बड़ा बदलाव
  • डेविड वॉर्नर के साथ ओपनिंग करने उतर सकते हैं मार्कस हैरिस

Australia vs England Ashes Series: गाबा में 8 दिसंबर से शुरू होने वाले एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की तरफ से डेविड वार्नर के साथ विक्टोरिया के बल्लेबाज मार्कस हैरिस ओपनिंग कर सकते हैं। हैरिस ने इस साल की शुरुआत में भारत के खिलाफ चौथा टेस्ट खेला, जिसमें उन्होंने 5 और 38 रन बनाए थे। इसके बाद, उनके फिटनेस पर सवाल उठने लगे थे। लेकिन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने चिर प्रतिद्वंद्वी इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए उन्हें टीम में शामिल किया है।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज रेयान हैरिस को लगता है कि मार्कस ने शीर्ष क्रम में सफल होंगे, क्योंकि उन्होंने अपने तकनीक में बदलाव किया है। हैरिस ने सोमवार को सेन ब्रेकफास्ट को कहा, "मैं टीम की ओपनिंग के लिए डेविड वार्नर और मार्कस हैरिस के साथ जाना चाहूंगा।" रयान हैरिस ने कहा, "पिछली सीरीज में इंग्लैंड में उनके साथ कुछ अच्छा नहीं हुआ था। लेकिन ऑस्ट्रेलिया में थोड़ा अलग खेल देखने को मिल सकता है।"

रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कुछ तकनीक में बदलाव किए हैं, जहां वह पिछली बार इंग्लैंड में चूक गए थे। हमारे साथ बस यही एक समस्या है कि वह भी बाएं हाथ के खिलाड़ी हैं, जो हमारे पास पहले से ही बहुत हैं।

उस्मान ख्वाजा भी अच्छे फॉर्म में दिखाई दे रहे हैं, क्योंकि उन्होंने शेफील्ड शील्ड सीजन में दो शतक लगाए। अनुभवी क्रिकेट लेखक रॉबर्ट क्रैडॉक को लगता है कि ऑस्ट्रेलिया के लिए ओपनिंग करने के लिए मार्कस हैरिस ख्वाजा से आगे हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल