लाइव टीवी

मार्नस लाबुशेन अजीबो गरीब तरीके से हुए आउट, पिच पर गिरे औंधे मुंह

Updated Jan 14, 2022 | 15:41 IST

Marnus Labuschagne's weird dismissal: ऑस्ट्रेलिया की टीम के संकटमोचक कहलाने वाले मार्नस लाबुशेन पांचवें एशेज चेस्ट में अजीबो गरीब तरीके से आउट होकर पवेलियन लौट गए। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
मार्नस लाबुशेन( स्क्रीन ग्रैब)
मुख्य बातें
  • 12 रन पर ऑस्ट्रेलिया ने गंवा दिए थे तीन अहम विकेट
  • लाबुशेन ने 59 गेंद पर 44 रन की पारी खेलकर ट्रेविस हेड के साथ पारी को संभाला
  • लेकिन अजीबो गरीब तरीके से बोल्ड होकर बटोरी सुर्खियां

होबार्ट: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच मौजूदा एशेज सीरीज का पांचवां और आखिरी टेस्ट मैच शुक्रवार से होबार्ट में शुरू हुआ। डे-नाइट फॉर्मेट में खेले जा रहे इस सीरीज के आखिरी मुकाबले में इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने टॉस जीतकर मेजबान टीम को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया।

12 रन पर ऑस्ट्रेलिया ने गंवा दिए 3 विकेट
पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत बेहद खराब रही। 9 ओवर में महज 7 रन के स्कोर पर पारी की शुरुआत करने आए डेविड वॉर्नर और उस्मान ख्वाजा पवेलियन लौट गए थे। वॉर्नर अपना खाता नहीं खोल पाए और सिडनी टेस्ट में दोहरे शतक जड़ने वाले ख्लाजा 6 रन बनाकर पवेलियन वापस लौट गए। कुछ ही देर बाद ऑस्ट्रेलिया को तीसरा झटका स्टीव स्मिथ के रूप में लगा वो भी खाता खोले बगैर स्टुअर्ट ब्रॉड की गेंद पर बोल्ड हो गए। 


अजीबो-गरीब तरीके से लाबुशेन हुए बोल्ड

महज 12 रन पर 3 विकेट गंवाकर मुश्किल में नजर आ रही कंगारू टीम को एक बार फिर संकटमोचट बनकर मार्नस लाबुशेन ने ट्रेविस हेड के साथ मिलकर संभाला। दोनों ने चौथे विकेट के लिए तेजी से अर्धशतकीय साझेदारी पूरी की। लेकिन 23वें ओवर की पहली गेंद पर 44 रन बनाकर खेल रह लाबुशेन स्टुअर्ट ब्रॉड की गेंद पर अजीब-ओ-गरीब तरीके से बोल्ड हो गए। 

बोल्ड होने के बाद पिच पर गिरे औंधे मुंह
ब्रॉड की अंदर आती गेंद को ऑफ स्टंप्स से बाहर निकलकर खेलने की लाबुशेन ने कोशिश की। इस कोशिश में उनका पैर फिसल गया और गेंद सीधे लेग स्टंप्स पर जा लगी और लाबुशेन पिच पर औंधे मुंह गिर पड़े। इसी के साथ ही उनकी पारी समाप्त हो गई। इस अंदाज में लाबुशेन को आउट करने के बाद ब्रॉड के चेहरे पर खुशी की लहर दौड़ गई। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल