लाइव टीवी

BAN vs WI 2nd ODI: दूसरे वनडे में मेहदी हसन ने ढाया कहर, बांग्लादेश ने वेस्टइंडीज से जीती सीरीज

Updated Jan 22, 2021 | 22:34 IST

Mehidy Hasan Miraz shines, Bangladesh beat West Indies: बांग्लादेशी क्रिकेट टीम ने दूसरे वनडे मैच में भी मेहमान कैरेबियाई टीम को शिकस्त देकर वनडे सीरीज पर कब्जा जमा लिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
मेहदी हसन मिराज (ICC)
मुख्य बातें
  • वेस्टइंडीज का बांग्लादेश दौरा 2021
  • दूसरे वनडे में भी मेजबान बांग्लादेश को मिली जीत, सीरीज पर कब्जा
  • मेहदी हसन मिराज और शाकिब अल हसन का शानदार प्रदर्शन

Bangaldesh vs West Indies 2nd ODI: बांग्लादेश और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज में मेजबान बांग्लादेशी टीम ने अपना जलवा फिर दिखाया है। पहले वनडे में शाकिब अल हसन के दम पर जीत दर्ज करने वाली बांग्लादेशी टीम ने दूसरे वनडे मैच में मेहदी हसन के दम पर जीत दर्ज करते हुए सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। यानी अब तीसरे वनडे मैचों में बांग्लादेश क्लीन स्वीप के इरादे से मैदान पर उतरेगी। तीसरा और अंतिम मैच सोमवार को खेला जाना है।

शुक्रवार को खेले गए दूसरे वनडे मैच में वेस्टइंडीज की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 43.4 ओवर में महज 148 रन पर ऑल-आउट हो गई। जवाब में कप्तान तामिम इकबाल के 50 रन की मदद से बांग्लदेश ने 33.2 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया।

वेस्टइंडीज के लिये रोवमैन पॉवेल ने 66 गेंद में दो चौकों और एक छक्के की मदद से 41 रन बनाये। इस दौरान बांग्लादेश की तरफ से उनके तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान और बायें हाथ के स्पिनर शाकिब अल हसन ने दो दो विकेट लिये। शाकिब ने पिछले वनडे मैच में धमाकेदार वापसी करते हुए 4 विकेट झटके थे।

मुस्ताफिजुर ने सुनील अंबरीश (6) का विकेट लिया जबकि मेहदी ने जोर्न ओटले को 24 के स्कोर पर आउट किया। उन्होंने इसी ओवर में जोशुआ डा सिल्वा को पवेलियन भेजा। हसन महमूद ने एन बोनेर (20) को आउट किया। इस समय वेस्टइंडीज का स्कोर सात विकेट पर 71 रन हो गया था।

मुस्ताफिजुर ने दूसरे स्पैल में जोसेफ को पवेलियन भेजा। पॉवेल ने आखिरी विकेट के लिये अकील हुसैन के साथ 28 रन जोड़े। बांग्लादेश के लिये तामिम ने 76 गेंद में तीन चौकों और एक छक्के की मदद से 50 रन बनाये। शाकिब 43 रन बनाकर नाबाद रहे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल