लाइव टीवी

कीवी टीम में फिर दी कोरोना ने दस्तक, पॉजिटिव पाया गया दूसरे टेस्ट में डेब्यू करने वाला खिलाड़ी

Updated Jun 16, 2022 | 08:00 IST

नॉटिंघम टेस्ट में डेब्यू करने वाले कीवी ऑलराउंडर माइकल ब्रेसवेल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्हें इसके बाद पांच दिन के लिए आइसोलेशन में भेज दिया गया है। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
माइकल ब्रेसवेल
मुख्य बातें
  • कोरोना पॉजिटिव पाए गए कीवी ऑलराउंडर माइकल ब्रेसवेल, गए पांच दिन के लिए आइसोलेशन में
  • नॉटिंघम टेस्ट में किया था धमाकेदार प्रदर्शन
  • कीवी बोर्ड ने नहीं किया है उनके बदले किसी खिलाड़ी के नाम का ऐलान

लीड्स: इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज पर एक बार फिर कोरोना का साया मंडराने लगा है। नॉटिंघम टेस्ट से पहले कीवी कप्तान केन विलियमसन जांच में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। लेकिन अब नॉटिंघम टेस्ट में डेब्यू करने वाले ऑलराउंडर माइकल ब्रेसवेल जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं। 

पांच दिन के आइसोलेशन में गए ब्रेसवेल
जांच में पॉजिटिव पाए जाने के बाद ब्रेसवेल पांच दिन के लिए आइसोलेशन में चले गए हैं। 23 जून से खेले जाने वाले सीरीज के तीसरे और आखिरी टेस्ट से पहले वो ठीक होने के बाद टीम करे साथ जांच में निगेटिव आने के बाद दोबारा जुड़ेंगे। ब्रेसवेल को कोलिन डि ग्रैंडहोम के चोटिल होने के बाद टीम में शामिल किया गया था। लेकिन अब तीसरे टेस्ट के लिए उनकी उपलब्धता पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं।

नॉटिंघम टेस्ट के बाद दिखे लक्षण 
दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड की पांच विकेट से धमाकेदार जीत के बाद ब्रेसवेल के अंदर कोरोना के लक्षण नजर आए थे। इसके बाद उनका रैपिड एंडिजन टेस्ट किया गया। इसके बाद बुधवार को वो जांच के एक और दौर से गुजरे पॉजिटिन पाए गए। हेडिंग्ले में तीसरा टेस्ट 8 दिन बाद खेला जाएगा। ऐसे में ब्रेसवेल की जगह अन्य किसी खिलाड़ी को टीम के साथ जोड़ने का ऐलान नहीं किया गया है।

नहीं किया गया है ब्रेसवेल के बदले किसी खिलाड़ी का ऐलान
कीवी कप्तान केन विलियमसन पांच दिन के आइसोलेशन पीरियड के बाद टीम के साथ वापस जुड़ चुके हैं। दूसरे टेस्ट की पूर्व संध्या पर उनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। विलियमसन के पॉजिटिव आने के बाद ब्रेसवेल को टेस्ट डेब्यू का मौका मिला। पहली पारी में उन्होंने 49 और दूसरी में 25 रन की पारी खेली। वहीं पहली पारी में अपनी ऑफ स्पिन गेंदबाजी के बल पर 3 विकेट भी हासिल किए थे। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल