लाइव टीवी

WTC Final: वॉन ने दिया भारतीय फैंस को 'गुस्सा' दिलाने वाला बयान, वसीफ जाफर ने फिल्मी स्टाइल में लिया आड़े हाथ

Updated Jun 14, 2021 | 11:14 IST

Wasim Jaffer on Michael Vaughan: वसीम जाफर ने मजाकिया अंदाज में माइकल वॉन को ट्रोल किया है। वॉन ने टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल को लेकर ट्वीट किया था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
वसीम जाफर और माइकल वॉन
मुख्य बातें
  • माइकल वॉन-वसीम जाफर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं
  • वॉन और जाफर कई बार एक-दूसरे को निशाने पर ले चुके हैं
  • अब वसीम जाफर ने वॉन को लेकर मजाकिया ट्वीट किया है

भारत और न्यूजीलैंड के बीच इंग्लैंड के साउथैमप्टन में 18 जून से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का फाइनल खेला जाएगा। खिताबी मुकाबले की जमकर चर्चा हो रही है। इस बीच इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने फाइनल को लेकर ऐसान बयान दिया है, जो भारतीय फैंस को 'गुस्सा' दिला सकता है। वॉन ने न्यूजीलैंड की तारीफ करते हुए कहा है कि भारतीय टीम टेस्ट चैंपियनशिप नहीं जीत पाएगी। वॉन के बयान पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर ने उन्हें फिल्मी स्टाइल में आड़े हाथ लिया है। 

'न्यूजीलैंड हाई क्लास टीम'

बता दें कि न्यूजीलैंड ने हाल ही में इंग्लैंड को दूसरे टेस्ट में हराकर सीरीज 1-0 से अपने नाम की है। न्यूजीलैंड की इंग्लैंड की सरजमीन पर यह 22 साल बाद पहली टेस्ट सीरीज जीत है। वॉन ने कीवी टीम के सीरीज जीतने के मद्देनजर अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की और उसी में भारत की हार का जिक्र कर डाला। वॉन ने लिखा, 'न्यूजीलैंड एक हाई क्लास  टीम है। उन्होंने बल्ले से परिस्थितियों को बखूबी पढ़ा। गेंद से भी छाप छोड़ी। साथ ही कैच पड़ने में भी शानदार रहे। अगल हफ्ते उन्हें भारत को फाइनल में हराने की कल्पना कर रहा हूं।'

'तेरा काम हो गया तू जा'

वहीं,  वसीम जाफर ने वॉन को यह ट्वीट करने पर ट्रोल कर दिया। जाफर ने जवाब में बॉलीवुड एक्टर नाना पटेकर और परेश रावल की तस्वीर शेयर की, जिसपर लिखा था, 'तेरा काम हो गया तू जा।' जाफर के ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। फैंस अपने-अपने अंदाज में इसपर रिएक्टर कर रहे हैं। बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है, जब वॉन ने भारतीय के बारे में कोई भविष्यवाणी की है। उन्होंने इससे पहले कहा था कि भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया में 4-0 से शिकस्त मिलेगी, जो गलत साबित हुई। भारतीय फैंस का कहना है कि वॉन एक बार फिर गलत साबित होंगे।

गौरतलब है कि  टेस्ट चैंपियनशिप की शुरुआत 1 अगस्त, 2019 से एशेज सीरीज के साथ हुई थी और अब समापन में कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। भारत ने चैंपियनशिप में छह सीरीज खेलीं और 520 अंक हासिल करने के बाद फाइनल में एंट्री ली थी। भारतीय टीम अंक तालिका में टॉप पर रही। वहीं, न्यूजीलैंड ने पांच सीरीज खेलीं और 420 अंक अपने नाम किए। हालांकि, न्यूजीलैंड की टीम फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम थी। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल