लाइव टीवी

माइकल वॉन ने इस खिलाड़ी को बताया IPL में धोनी का उत्तराधिकारी, क्या आप सहमत हैं?

Updated Apr 22, 2021 | 11:02 IST

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने महेंद्र सिंह धोनी के बाद रवींद्र जडेजा को चेन्नई सुपर किंग्स का कप्तान बनाने की वकालत की है।

Loading ...
माइकल वॉन, महेंद्र सिंह धोनी

चेन्नई:  इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने ऑडलाउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा  को खूब सराहा है। उन्होंने जडेजा की तुलना महेंद्र सिंह धोनी से करते हुए कहा है कि वह चेन्नई सुपर किंग्स में धोनी का उत्तराधिकारी बनने के लिए सबसे आगे है। 

माइकल वॉन ने  कहा कि जडेजा में कप्तानी के तकरीबन सभी गुण मौजूद है। वॉन के मुताबिक जडेजा मैदान पर गेंद और बल्ले दोनों के साथ अच्छे हैं और उनकी लयबद्धता और प्रतिबद्धता शानदार है। वह मैदान पर मेंटली टफ है जो हर सिचुएशन में खेलना जानते हैं।

रवींद्र जडेजा हरफनमौला क्रिकेटर

माइकल वॉन ने क्रिकबज से बातचीत में कहा कि हो सकता है कि धोनी 2 से 3 साल और खेलेंगे, लेकिन ईमानदारी बात की जाए तो वो उसके बाद क्या बहुत अच्छा खेलेंगे? ऐसे में आपको यह देखना होगा कि आप किसके आसपास टीम बना सकते हैं। रवींद्र जडेजा हरफनमौला क्रिकेटर हैं, जिनके साथ मैं टीम बनाना चाहूंगा। क्योंकि इस टीम में धोनी के बाद उनमें मैं कप्तानी के गुण देखता हूं। 

चेन्नई प्वाइंट्स टेबल में नंबर दो पर

धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स टीम अब अंक तालिका में नंबर दो पर आ गई है । राजस्थान के खिलाफ 45 रनों की जीत से उसका नेट रन रेट भी बेहतर हो गया है. माइकल वॉन का मानना है कि चेन्नई की वापसी मुंबई इंडियंस ,दिल्ली कैपिटल, और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर जैसी टीमों के लिए खतरे का संकेत है। माइकल वॉन ने कहा कि इस साल आईपीएल की भारत में वापसी के बाद चेन्नई की टीम अलग नजर आ रही है। अगर आप टॉप चार पर नजर डालें तो इसमें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, चेन्नई सुपर किंग्स, दिल्ली कैपिटल और मुंबई इंडियंस की टीमें शामिल हैं। 
 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल