लाइव टीवी

'ऑस्ट्रेलिया जल्द इस बारे में फैसला करे', इंग्लैंड खेमे में कोरोना के मामले आने पर माइकल वॉन ने कही बड़ी बात

Updated Dec 27, 2021 | 14:24 IST

Australia vs England Ashes Series: इंग्लैंड खेमे में कोरोना के मामले आने पर माइकल वॉन ने बड़ी बात कही है। उन्होंने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से आखिरी दो एशेज टेस्ट एमसीजी में आयोजित करने का अनुरोध किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
माइकल वॉन
मुख्य बातें
  • ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड एशेज सीरीज
  • तीसरे टेस्ट मेलबर्न में खेला जा रहा है
  • चौथा टेस्ट सिडनी और पांचवां होबार्ट में निर्धारित है

मेलबर्न: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) से चौथे और पांचवें एशेज टेस्ट की मेजबानी मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में कराने का अनुरोध किया है। सोमवार को, इंग्लैंड क्रिकेट टीम के दो सहयोगी स्टाफ और उनके परिवार के दो सदस्य कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं, जिससे ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे दिन का टेस्ट 30 मिनट की देरी से शुरू हुआ था।

दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद सभी खिलाड़ियों का कोविड टेस्ट कराया जाएगा। एशेज ब्रॉडकास्टर में भी कोविड के मामले सामने आए हैं। वॉन ने कहा कि कोविड खतरे के बीच मेजबान क्रिकेट बोर्ड को बाकी बचे दो टेस्ट मेलबर्न में करने पर विचार करना चाहिए। चौथा टेस्ट सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में निर्धारित है, जबकि पांचवां और अंतिम एशेज खेल बेलेरिव ओवल, होबार्ट में खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें: उसने हां कहा! एशेज सीरीज के दौरान फैन ने अपनी गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, वीडियो हुआ वायरल

वॉन ने सेन डॉट कॉम डॉट एयू के हवाले से कहा, 'मुझे लगता है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को जल्द ही इस बारे में कोई निर्णय लेना चाहिए।' न्यू साउथ वेल्स (एनएसडब्ल्यू) में सोमवार को कुल 6,324 नए कोविड-19 मामले दर्ज किए गए और वॉन को लगता है कि वायरस के जोखिम को कम करने के लिए एससीजी को चौथे टेस्ट स्थल के रूप में छोड़ देना चाहिए जिससे सभी खिलाड़ी सुरक्षित महसूस करें।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल