लाइव टीवी

पश्चिम बंगाल में टीम इंडिया के क्रिकेटर के घर हुई लूटपाट की कोशिश

Updated Apr 25, 2020 | 15:46 IST

पश्चिम बंगाल से ताल्लुक रखने वाले भारतीय टेस्ट टीम के सदस्य के पुश्तैनी घर पर कुछ असामाजिक तत्वों ने लॉकडाउन के दौरान लूटपाट की कोशिश की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
Saha shami
मुख्य बातें
  • टीम इंडिया के टेस्ट विकेटकीपर रिद्धिमान साहा का सिलीगुड़ी में है पुश्तैनी घर
  • लॉकडाउन के कारण उनके माता-पिता कोलकाता में है सिलिगुड़ी का घर पड़ा है खाली
  • सप्ताह में दूसरी बार हुई है चोरी और लूटपाट की कोशिश

कोलकाता: भारतीय टेस्ट टीम के विकेटकीपर रिद्धिमान साहा के रिश्तेदारों ने आरोप लगाया है कि कुछ शरारती तत्वों ने खिलाड़ी के सिलीगुड़ी स्थित पूर्वाजों के घर में शुक्रवार रात चोरी की कोशिश की। साहा दक्षिण कोलकाता में अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहते हैं जबकि उनके माता-पिता उत्तरी बंगाल, सिलीगुड़ी में शक्तीगढ़ के वार्ड नंबर-31 में रहते हैं।

साहा के रिश्तेदार ने आईएएनएस से कहा, हम उनके घर के पास रहते हैं। शुक्रवार की सुबह के समय मेरे बेटे ने एक आवाज सुनी और हमें बताया। यह तकरीबन 2-2:30 बजे का समय होगा। हम तुरंत बाहर गए और लाइट जलाई। वह हमारी आवाज सुनकर भाग गए। उनके पास कार थी लेकिन हम कार को साफ तरीके से देख नहीं सके।

उन्होंने कहा, हमने पुलिस को बताया और वह तुरंत यहां पहुंची। वह कल भी दिन में यहां आए थे। ऐसा ही मामला कुछ दिन पहले भी हुआ था। तब हमने गौर नहीं किया था। उन्होंने हालांकि अभी तक एफआईआर नहीं कराई है। उन्होंने कहा, हम रविवार को एफआईआर कराएंगे। पुलिस कमिश्नर ने कहा है कि वह एनजेपी पुलिस स्टेशन में आएंगे तब हम एफआईआर करेंगे।

साहा के माता-पिता बंद लागू होने से पहले उनके घर गए थे और वापस सिलीगुड़ी नहीं आ सके।


 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल