लाइव टीवी

टूटा हिटमैन रोहित शर्मा के सब्र का बांध, कहा-नहीं कर सकता और इंतजार

Updated May 02, 2020 | 17:21 IST

30 अप्रैल को उम्र के 33 वें पड़ाव पर पहुंचने वाले टीम इंडिया के हिटमैन रोहित शर्मा(Rohit Sharma) ने कहा है कि उनका सब्र का बांध टूटता जा रहा है।

Loading ...
Rohit Sharma
मुख्य बातें
  • क्रिकेट के मैदान से दूर रहने पर रोहित शर्मा ने जताई निराशा
  • कहा नहीं कर सकता मैदान पर वापसी के लिए और इंतजार
  • मुबई में रहते हैं रोहित शर्मा, पूरे देश में कोरोना के सबसे ज्यादा वहीं हैं मामले

मुंबई: कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से भारत से सरकार ने शुक्रवार को तीसरी बार लॉकडाउन का दो सप्ताह के लिए बढ़ाने का ऐलान किया। इससे पहले 21 और 19 दिन के दो लॉकडाउन का ऐलान किया गया था। लॉकडाउन 2 की मियाद 3 मई को खत्म होनी थी लेकिन उससे दो दिन पहले ही 17 मई तक के लिए आगे बढ़ा दिया। 

ऐसे में टीम इंडिया के सीमित ओवरों की टीम के उपकप्तान हिटमैन रोहित शर्मा का सब्र का बांध टूटता जा रहा है। शर्मा ने कहा है कि वह इस समय क्रिकेट गेंद को हिट करने को बुरी तरह से मिस कर रहे हैं। वो इंतजार कर रहे हैं कि यह लॉकडाउन कब खत्म हो और वह बाहर निकलकर फिर से क्रिकेट खेलें।

काश मेरे पास घर के अंदर ऐसा होता...
रोहित ने स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम क्रिकेट कनेक्टेड के दौरान कहा, काश मेरे पास घर के अंदर क्रिकेट खेलने के लिए पर्याप्त जगह होती। लेकिन दुर्भाग्य से मुंबई में यह जगह बहुत ही एकांत में है और आपको अपने अपार्टमेंट में रहना होगा। हम उन लोगों की तरह भाग्यशाली नहीं हैं, जहां आपके पास खेलने के लिए अपनी जगह है।

आशा करता हूं जल्दी खुलेंगे जिम
रोहित ने आगे कहा, 'मैं जो कुछ भी थोड़ा बहुत कर सकता हूं, उसे करने की कोशिश कर रहा हूं। उम्मीद है, जल्द ही जिम खुलेंगे और मैं वहां जा सकता हूं। लेकिन निश्चित रूप से, मैं गेंद को हिट करने को बहुत मिस कर रहा हूं। जैसा कि आप सब जानते ही हैं कि मैं गेंद को बहुत दूर तक हिट करना पसंद करता हूं, लेकिन यहां पर जगह ज्यादा नहीं है। मैं अब बाहर जाकर और गेंद को हिट करने का और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकता।'


 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल