लाइव टीवी

पाकिस्‍तान के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद हसनैन के संदिग्‍ध गेंदबाजी एक्‍शन की बीबीएल में रिपोर्ट, अब टेस्‍ट से गुजरना होगा

Updated Jan 19, 2022 | 00:04 IST

Pakistan pacer Mohammad Hasnain: पाकिस्‍तान के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद हसनैन को अपने गेंदबाजी एक्‍शन के लिए परीक्षण से गुजरना होगा। बीबीएल में अंपायरों ने हसनैन के एक्‍शन की रिपोर्ट की।

Loading ...
मोहम्‍मद हसनैन
मुख्य बातें
  • मोहम्‍मद हसनैन का गेंदबाजी एक्‍शन संदिग्‍ध पाया गया
  • बीबीएल में अंपायरों ने हसनैन के गेंदबाजी एक्‍शन की रिपोर्ट की
  • हसनैन को अपने गेंदबाजी एक्‍शन के लिए लाहौर में परीक्षण से गुजरना होगा

लाहौर: बिग बैश लीग (बीबीएल) में अंपायरों द्वारा रिपोर्ट किए जाने के बाद पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद हसनैन को गेंदबाजी एक्शन को लेकर जांच के लिए भेजा गया है।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि सिडनी थंडर के लिए पांच मैच खेलने वाले 21 वर्षीय खिलाड़ी को अब लाहौर में आईसीसी से मान्यता प्राप्त बायोमैकेनिक्स प्रयोगशाला में जांच से गुजरना होगा।

हसनैन ने बीबीएल में अपने डेब्यू मैच में शानदार प्रदर्शन किया था। वह इंग्लैंड के तेज गेंदबाज साकिब महमूद के स्थान पर खेले थे और ब्रिस्बेन हीट पर थंडर की 53 रन की जीत में 22 रन देकर 4 विकेट चटकाए थे।

सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ अपने आखिरी मैच में हसनैन ने एक भी विकेट नहीं लिया, हालांकि उन्होंने किफायती (4-0-22-0) गेंदबाजी की थी, क्योंकि सिक्सर्स ने मैच को 60 रनों से जीत लिया था। हसनैन ने खेले गए पांच मैचों में सिर्फ 15.71 की औसत से सात विकेट लिए।

इस तेज गेंदबाज का ऑस्ट्रेलिया में 19 जनवरी को उनके एक्शन का परीक्षण होना था, लेकिन क्योंकि वह अपने कार्यकाल के अंत में पाकिस्तान लौटने वाले थे और लाहौर में भी एक आईसीसी मान्यता प्राप्त जांच केंद्र है, इसलिए यह निर्णय लिया गया कि वह पाकिस्तान में ही जांच करवाएंगे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल