लाइव टीवी

मोहम्मद कैफ और आरपी सिंह फिर मैदान पर मचाएंगे धमाल, लीजेंड्स लीग क्रिकेट लेंगे हिस्सा

Updated Jul 25, 2022 | 23:03 IST

Legends League Cricket Season 2: मोहम्मद कैफ और आरपी सिंह फिर मैदान पर धमाल मचाएंगे। दोनों लीजेंड्स लीग क्रिकेट के आगामी सीजन में सीजन में खेलेंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspFacebook
मोहम्मद कैफ
मुख्य बातें
  • लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी)
  • सितंबर में शुरू होगा दूसरा सीजन
  • लीग में दिग्गज खिलाड़ी आएंगे नजर

नई दिल्ली: लीजेंड्स लीग क्रिकेट के दूसरे सीजन में मोहम्मद कैफ और आरपी सिंह भी भाग लेंगे। दोनों खिलाड़ी पहले सीजन का भी हिस्सा रह चुके हैं। भारत में लीजेंड्स लीग क्रिकेट का दूसरा सीजन खेला जाएगा, जिसकी एक बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। 

पिछले हफ्तों में लीग ने ब्रेट ली, डेल स्टेन, जैक्स कैलिस, वीरेंद्र सहवाग, शेन वॉटसन, इरफान पठान, यूसुफ पठान, मुरलीधरन, मोंटी पनेसर, एस बद्रीनाथ और स्टुअर्ट बिन्नी जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को जोड़ा है।

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सह-संस्थापक और सीईओ रमन रहेजा ने कहा, "मुझे यकीन है कि प्रशंसक अपने पसंदीदा दिग्गजों के साथ क्रिकेट को पसंद करेंगे। हमने पहले सीजन के दौरान अच्छी प्रतिस्पर्धी क्रिकेट देखा और हमें उम्मीद है कि नए खिलाड़ियों के शामिल होने से प्रतियोगिता और भी रोमांचक और दिलचस्प हो जाएगी।" 

उन्होंने आगे कहा, "हम लीजेंड्स परिवार में इन खिलाड़ियों का स्वागत करते हैं और उन्हें मैदान पर एक बार फिर से देखने के लिए उत्सुक हैं।"

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल