लाइव टीवी

PAK vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से पहले पाकिस्तान का ये धुरंधर हुआ बाहर, अब ऐसी दिखती है टीम

Updated Feb 24, 2022 | 00:08 IST

Pakistan vs Australia test series: पाकिस्तान और मेहमान ऑस्ट्रेलियाई टीम के बीच खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज से पहले मेजबान टीम को करारा झटका लगा है। अब कैसी दिखती है पाकिस्तान की टीम, यहां देखिए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
पाकिस्तान क्रिकेट टीम
मुख्य बातें
  • ऑस्ट्रेलिया का पाकिस्तान दौरा 2022
  • टेस्ट सीरीज से पहले पाकिस्तानी टीम को करारा झटका
  • क्या कमजोर होगा पाकिस्तानी तेज गेंदबाजी आक्रमण

पाकिस्तानी ऑलराउंडर मोहम्मद नवाज पैर में लगी चोट के कारण अगले महीने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला से बाहर हो गये। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बुधवार को नवाज की अनुपलब्धता की पुष्टि की और कहा कि केवल विकेटकीपर सरफराज अहमद और तेज गेंदबाज नसीम शाह रिजर्व के तौर पर रहेंगे।

ऑस्ट्रेलयाई टीम तीन टेस्ट, तीन वनडे और एक टी20 अंतरराष्ट्रीय के लिये 24 साल बाद पाकिस्तान का दौरा करेगी। पहला टेस्ट चार मार्च से रावलपिंडी में शुरू होगा। बोर्ड ने कहा कि चार अन्य रिजर्व खिलाड़ियों को भी टीम में शामिल किया गया है लेकिन वे दो मार्च से राष्ट्रीय वनडे कप में खेलेंगे और जरूरत पड़ने पर ही उन्हें बुलाया जायेगा।

पाकिस्तानी टीम इस प्रकार है

बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (उप कप्तान), अब्दुल्लाह शफीक, अजहर अली, फहीम अशरफ, फवाद आलम, हैरिस रऊफ, हसन अली, इमाम उल हक, नौमान अली, साजिद खान, सऊद शकील, शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद और जाहिद महमूद।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल