लाइव टीवी

IND vs BAN: बांग्लादेश को बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी टी20 सीरीज से बाहर

Updated Oct 25, 2019 | 13:51 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बांग्लादेश के स्टार खिलाड़ी मोहम्मद सैफुद्दीन भारत दौरे पर होने वाली वाली टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP, File Image
मोहम्मद सैफुद्दीन

नई दिल्ली: भारत के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले बांग्लादेश टीम को बड़ा झटका लगा है। बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर मोहम्मद सैफुद्दीन पीठ की चोट के कारण इस सीरीज से बाहर हो गए हैं। बांग्लादेश ने अभी सैफुद्दीन की जगह पर किसी दूसरे खिलाड़ी का चयन नहीं किया है।

चयनकर्ताओं को उम्मीद थी कि सैफुद्दीन भारत में तीन नवंबर से शुरू होने वाले टी20 सीरीज से पहले परेशान से उबर आएंगे। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। वह विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ महत्वपूर्ण मैच औप श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से भी बाहर रहे थे।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने बयान जारी कर कहा कि सैफुद्दीन के कई स्कैन किये गए जिनसे पता चला कि उन्हें फिट होने में अभी समय लगेगा। वह बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के चिकित्सा दल की निगरानी में पूर्ण फिटनेस हासिल करने की कोशिश करते रहेंगे।

भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज के मैच 3 नवंबर को दिल्ली, 7 नवंबर को राजकोट और 7 नवंबर को नागपुर में खेले जाएंगे। इसके बाद दोनों टीमें दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली खेलेंगी। पहला टेस्ट 14 से 18 नवंबर तक इंदौर और दूसरा टेस्ट 22 से 26 नवंबर तक कोलकाता में खेला जाएगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल