लाइव टीवी

आईपीएल नीलामी के बाद मोहम्मद अजहरुद्दीन को मिला विराट कोहली का ये मैसेज, विकेटकीपर बल्लेबाज हो गया था इमोशनल

Updated Feb 22, 2021 | 12:56 IST

Mohammed Azharuddeen on Virat Kohli: मोहम्मद अजहरुद्दीन ने बताया है कि आईपीएल 2021 नीलामी के बाद उन्हें विराट कोहली का मैसेज आया था, जिसे पढ़कर वह इमोशनल हो गए थे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
मोहम्मद अजहरुद्दीन और विराट कोहली
मुख्य बातें
  • पिछले हफ्ते आईपीएल 2021 नीलामी संपन्न हुई
  • नीलामी में अजहरुद्दीन को आरसीबी ने खरीदा
  • 26 वर्षीय अजहरुद्दीन केरल के खिलाड़ी हैं

कई घरेलू खिलाड़ी थे, जिनको लेकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 की नीलामी से पहले उम्मीद जताई जा रही थी कि उन्हें कोई न कोई फ्रेंचाइजी जरूर खरीदेगी। ऐसे ही एक क्रिकेटर केरल के मोहम्मद अजहरुद्दीन थे। हालांकि नीलामी में उन्हें मोटी रकम नहीं मिली, लेकिन वह इस बात से खुश हैं कि विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) का हिस्सा हैं। विकेटकीपर बल्लेबाज अजहरुद्दीन को आरसीबी ने 20 लाख रुपए के बेस प्राइस पर खरीदा है। अजहरुद्दीन ने खुलासा किया है कि नीलामी के फौरन बाद उन्हें कोहली का मैसेज आया था, जिसे पढ़कर वह इमोशनल हो गए। 

'आपका रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में स्वागत है'

अजहरुद्दीन ने 'स्पोर्ट्सकीड़ा' से बात करते हुए कहा, 'नीलामी के बाद दो मिनट पर विराट भाई का मैसेज आया आपका रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में स्वागत है। ऑल द बेस्ट।' अजहरुद्दीन ने कहा, 'यह मैसेज मिलने के बाद मैं बेहद इमोशनल हो गया। यह ऐसा था जिसके बारे में मैं कभी सोच भी नहीं सकता था कि वह मुझे मैसेज करेंगे।'।' बल्लेबाज ने आगे कहा, 'यह ऐसी चीज है जिसे लेकर मुझे बहुत खुशी है। विराट भाई को मैं क्रिकेट आइकन मानता हूं। विराट भाई के साथ खेलना हमेशा से मेरा एक सपना रहा है। मैं उनकी टीम का हिस्सा बहुत उत्साहित और बहुत खुश हूं।'

इस पारी की बदौलत जमकर बटोरी वाहवाही

मोहम्मद अजहरुद्दीन पिछले महीने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में मुंबई के खिलाफ शानदार शतकीय पारी खेलकर खूब छाए रहे। उन्होंने 54 गेंदों में 137 रनों की तूफानी पारी से खूब वाहवाही बटोरी थी। उन्होंने इस दौरान 9 चौके और 11 छक्के लगाए थे। उन्होंने सिर्फ 37 गेंदों में 100 पूरे कर लिए थे। यह टूर्नामेंट के इतिहास का दूसरा सबसे तेज शतक था। वहीं, यह किसी भारतीय द्वारा टी20 में खेली गई तीसरी सबसे तेज शतकीय पारी है। अजहरुद्दीन की इस पारी की बदौलत केरल ने 197 रन के लक्ष्य को 15.5 ओवर में ही हासिल कर लिया था। अजहरुद्दीन केरल के लिए ओपनिंग करते हैं, लेकिन उनका कहना है कि आईपीएल में वह टीम की जरूरत के हिसाब से किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी करने को तैयार हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल