लाइव टीवी

बाथरूम में दोस्तों के साथ जमी महफिल, धोनी ने उठाया 'मेरे महबूब कयामत होगी' का लुत्फ [VIDEO]

Updated Feb 18, 2020 | 19:47 IST

MS Dhoni bathroom singing: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक नया वीडियो वायरल है जिसमें वो कुछ भारतीय खिलाड़ियों व दोस्तों के साथ बाथरूम में गाने का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
MS Dhoni enjoying bathroom singing

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों मैदान से बाहर हैं और खाली समय में वो परिवार और दोस्तों के साथ समय बिता रहे हैं। आए दिन माही के कुछ वीडियो वायरल होते हैं जिसमें कभी वो गोलगप्पे बनाकर अपने दोस्तों को खिलाते दिख रहे होते हैं, कभी अपनी बेटी जीवा के साथ खेलते दिखते हैं तो कभी विदेश में छुट्टियों के वीडियो वायरल होते हैं। उनका ताजा वीडियो बिल्कुल अलग है। ये है एक बाथरूम का वीडियो है।

सोशल मीडिया पर एक ताजा वायरल वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी कुछ क्रिकेटर्स और दोस्तों के साथ बाथरूम में बैठे नजर आ रहे हैं। इसमें गुजरात के विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल और उत्तर प्रदेश के स्पिनर पीयूष चावला भी जमीन में बैठे नजर आते हैं। वहीं, पास बैठा उनका एक दोस्त बॉलीवुड का मशहूर गाना 'मेरे महबूब कयामत होगी' गुनगुनाता दिख रहा है। वहीं धोनी बैठकर इस गाने का पूरा लुत्फ उठाते दिखाई दे रहे हैं।

आईपीएल 2020 की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है और टीमों का कार्यक्रम भी सामने आ चुका है। धोनी विश्व कप 2019 के बाद से क्रिकेट से दूर हैं इसलिए अब उनके फैंस को इंडियन प्रीमियर लीग का बेसब्री से इंतजार है जहां वो धोनी को फिर खेलते देखेंगे।

इस वीडियो में मौजूद लेग स्पिनर पीयूष चावला इस बार की आईपीएल नीलामी में चेन्नई सुपर किंग्स की सबसे महंगी खरीद साबित हुए थे। चेन्नई ने पीयूष चावला को 6.75 करोड़ रुपये में खरीदा था। धोनी और चावला का साथ काफी पुराना रहा है। दोनों उस भारतीय टी20 टीम का हिस्सा थे जिसने इतिहास रचते हुए दक्षिण अफ्रीका में पहला टी20 विश्व कप जीता था। चावला का अंतरराष्ट्रीय करियर को उतार-चढ़ाव भरा रहा लेकिन धोनी ने उसके बाद भी टीम इंडिया को नई ऊंचाईयों तक पहुंचाने का काम किया।

धोनी की बेटी को भी गाना बहुत पसंद है, ये देखिए उनका एक वीडियो

आईपीएल से पहले ऑल स्टार्स मुकाबले में भी धोनी का जलवा देखने को मिलेगा जहां विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे दिग्गज खिलाड़ी एक बार फिर माही की कप्तानी में खेलते नजर आएंगे। जहां तक बात है धोनी के भविष्य को लेकर तो इसका फैसला अब आईपीएल में उनके प्रदर्शन व उनके खुद के आकलन पर ही निर्भर करता है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल