लाइव टीवी

'माही मार रहा है': आईपीएल की तैयारी के लिए पिच पर लौटे धोनी ने लगाए गजब के शॉट्स, वीडियो हुआ वायरल

Updated Mar 10, 2022 | 08:03 IST

MS Dhoni hitting sixes in nets: एमएस धोनी का सूरत में नेट्स सेशन के दौरान छक्‍के जमाने का वीडियो वायरल हो गया है। आईपीएल 2022 से कुछ सप्‍ताह पहले धोनी नेट्स पर लंबे-लंबे छक्‍के जमाते हुए नजर आए। सीएसके इस साल खिताब की रक्षा करने के लिए खेलेगी।

Loading ...
एमएस धोनी ने नेट्स पर छक्‍के जमाए
मुख्य बातें
  • एमएस धोनी ने नेट्स सेशन के दौरान की छक्‍कों की बरसात
  • धोनी के छक्‍के जमाने का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
  • एमएस धोनी आईपीएल 2022 में क्रिकेट एक्‍शन में नजर आएंगे

सूरत: अगर छक्‍के लगाना कला है तो एमएस धोनी इसके पिकासो हैं। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान ने दुनिया के लगभग सभी मैदानों में गेंदबाजों की जमकर धुनाई की है और मैदान के हर कोने में छक्‍के जमाए हैं। 40 साल की उम्र में भी धोनी इसकी झलक दिखा रहे हैं। एमएस धोनी ने बुधवार को नेट्स सेशन के दौरान लंबे-लंबे छक्‍के जमाए और आईपीएल 2022 से पहले अपने फॉर्म में होने के संकेत दिए। इस समय सीएसके ने सूरत में अपना कैंप लगा रखा है, जहां धोनी ने भी अभ्‍यास किया।

वैसे, सभी खिलाड़ी सीएसके से नहीं जुड़े हैं। हालांकि धोनी को देखकर लगा कि वो अतिरिक्‍त प्रयास करके आईपीएल के 15वें सीजन की तैयारी कर रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि धोनी सभी दिशाओं में बड़े-बड़े छक्‍के जमा रहे हैं। चाहे पुल शॉट हो या फिर अपने ट्रेडमार्क सीधे शॉट जमाए। धोनी ने कई आकर्षक शॉट्स खेलकर दर्शकों का मन बहलाया।

सीएसके को मिली राहत

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के लिए राहत की खबर है कि तेज गेंदबाज दीपक चाहर के बीच अप्रैल में लौटने की उम्‍मीद है। टाइम्‍स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक चाहर को क्‍वाड्रीसेप टियर के उपचार के लिए सर्जरी से गुजरना था। हालांकि, अब ऐसा लगता है कि सर्जरी की जरूरत नहीं है और इसलिए तेज गेंदबाज अप्रैल के बीच महीने से उपलब्‍ध रहेंगे।

दीपक चाहर इस समय राष्‍ट्रीय क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) में 8 सप्‍ताह लंबा रिहैब कर रहे हैं। सीएसके को उम्‍मीद है कि दीपक चाहर अगले कुछ सप्‍ताहों में स्‍क्‍वाड से जुड़ जाएंगे। सीएसके ने सूरत में अपनी तैयारियां पहले ही शुरू कर दी हैं। भले ही चाहर की वापसी पर सीएसके कोई जल्‍दबाजी नहीं करना चाह रहा हो, लेकिन फ्रेंचाइजी उनके हर कदम पर ध्‍यान दे रही है और उसे उम्‍मीद है कि मोटी रकम वाला ये खिलाड़ी कुछ सप्‍ताह में ठीक होकर धाकड़ प्रदर्शन करने को तैयार रहेगा।

एमआरआई स्‍कैन्‍स के बाद चाहर को सर्जरी कराने की सलाह दी गई थी, लेकिन उन्‍होंने ऐसा नहीं करने का फैसला किया। 29 साल के तेज गेंदबाज की नजरें इस साल ऑस्‍ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्‍ड कप 2022 में भारतीय टीम में जगह पाने पर है। अगर दीपक चाहर सर्जरी से गुजरने का फैसला करते तो वो पूरे आईपीएल से बाहर हो जाते और टी20 वर्ल्‍ड कप में उनके हिस्‍सा लेने की उम्‍मीदों को भी तगड़ा झटका लग जाता।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल