लाइव टीवी

IPL 2021: धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स की तैयारी शुरू, नेट्स में उतरे दिग्गज

Updated Mar 09, 2021 | 23:44 IST

MS Dhoni, CSK nets traning session: चेन्नई सुपर किंग्स अपने दिग्गज कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में आईपीएल 2021 की तैयारी में जुट गई है। मंगलवार को खिलाड़ियों ने नेट्स पर अभ्यास शुरू किया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
चेन्नई सुपर किंग्स (CSK)
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2021 - चेन्नई सुपर किंग्स की तैयारी शुरू
  • महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में अभ्यास करने उतरी चेन्नई की टीम
  • आईपीएल 2020 में चेन्नई का हुआ था बुरा हाल, इस बार वापसी की तैयारी

चेन्नईः कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाड़ियों ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी चरण के लिए नेट अभ्यास शुरू कर दिया। इससे पहले खिलाड़ियों को नियमों के तहत पृथकवास में रहना पड़ा और आरटी-पीसीआर जांच में नेगेटिव आने के बाद उन्होंने अभ्यास शुरू किया।

टीम की सोमवार को शुरू हुई शिविर में करिश्माई कप्तान धोनी के अलावा अनुभवी बल्लेबाज अंबाती रायुडु, रुतुराज गायकवाड और कुछ अन्य खिलाड़ियों ने नेट अभ्यास किया। हाल ही में हुई खिलाड़ियों की नीलामी में टीम के साथ जुड़े तमिलनाडु के एन जगदीसन, आर साई किशोर और सी हरि निशांत ने धोनी और रायुडु के साथ अभ्यास किया। शिविर में नये गेंदबाज हरिशंकर रेड्डी भी शामिल है।

टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी काशी विश्वनाथ ने कहा, ‘‘सीएसके खिलाड़ियों ने अपना पृथकवास पूरा करने के बाद कल अभ्यास शुरू किया है। धीरे-धीरे कुछ अन्य खिलाड़ी भी पृथकवास अवधि को पूरा कर टीम के साथ जुड़ेंगे।’’

उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में लेग स्पिनर कर्ण शर्मा और भगत वर्मा भी टीम के साथ जुड़ेंगे। धोनी बुधवार को यहां पहुंचे थे। आईपीएल का आगाज नौ अप्रैल को होगा जबकि चेन्नई की टीम अपने अभियान को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 10 अप्रैल को शुरू करेगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल