लाइव टीवी

'ड्वेन ब्रावो और एमएस धोनी में इस बात पर होता है झगड़ा', कैप्टन कूल ने किया दिलचस्प खुलासा

Updated Sep 25, 2021 | 12:24 IST

MS Dhoni on Dwayne Bravo: चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने ड्वेन ब्रावो की तारीफ की है। ब्रावो ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ शानदार गेंदबाजी की।

Loading ...
ड्वेन ब्रावो और एमएस धोनी
मुख्य बातें
  • रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम चेन्नई सुपर किंग्स
  • चेन्नई की टीम ने 6 विकेट से मुकाबला जीता
  • ड्वेन ब्रावो ने मैच में शानदार गेंदबाजी की

MS Dhoni on Dwayne Bravo, Royal Challengers Bangalore vs Chennai Super Kings: चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने रॉयल चैंलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ 6 विकेट से जीत दर्ज की। विराट सेना ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने के बाद 6 विकेट पर 156 रन बनाए। जवाब में चेन्नई ने 11 गेंदें  बाकी रहते 4 विकेट के नुकसान पर मैच अपने नाम कर लिया। विराट कोहली (53) और देवदत्त पडिक्कल (70) ने पहले विकेट के लिए 111 रन की साझेदारी कर आरसीबी को अच्छी शुरुआत दिलाई, लेकिन फिर टीम मजूबत स्कोर खड़ा नहीं कर पाई। आरसीबी को ऐसा करने से रोकने में चेन्नई के धाकड़ ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने अहम भूमिका निभाई। उन्होंने 4 ओवर में महज 24 रन देकर 3 विकेट चटाए।

ब्रावो ने आरसीबी को बैकफुट पर धकेला

ब्रावो ने ना सिर्फ 14वें ओवर में कोहली और पडिक्कल की पार्टनरशिप तोड़ी बल्कि 18वें और 20वें ओवर में आरसीबी को उम्मीदों के मुताबिक रन नहीं बनाने दिए। उन्होंने 18वें ओवर में 10 और 20वें ओवर में केवल 2 रन दिए। उन्होंने इस दौरान ग्लेन मैक्सवेल (11) जैसे बल्लेबाज को पवेलियन भेजकर आरसीबी को बैकफुट पर धकेल दिया। उन्होंने तीसरा शिकार हर्षल पटेल (3) के रूप में किया। ब्रावो की शानदार गेंदबाजी से सीएसके के कप्तान एमएस धोनी बेहद खुश हैं। 'कैप्टन कूल' ने ब्रावो की तारीफ की है। धोनी ने साथ ही एक दिलचस्प खुलासा किया कि उनका और ब्रावो का एक बात पर झगड़ा होता है।

'इसलिए एक ओवर में ऐसा करने को कहा' 

आरसीबी के खिलाफ जीत के बाद धोनी ने कहा, 'मैंने मोईन अली से कहा कि मैं ड्रिंक्स के दौरान उसे एक छोर से गेंदबाजी दूंगा, लेकिन फिर मैंने अपना मन बदल लिया। मैंने फैसला किया कि ब्रावो को गेंदबाजी करनी चाहिए, क्योंकि जितना आप उसे लाने में देर करते हैं,  उतनी ही मुश्किल होती जाती है। उन्हें इन कठिन परिस्थितियों में चार ओवर डालने थे।' धोनी ने आगे कहा, 'ब्रावो फिट हैं और वह अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। मैं ब्रावो को अपना भाई कहता हूं और हमारे बीच हमेशा इस बात को लेकर झगड़ा होता है कि क्या उसे स्लो गेंद फेंकनी चाहिए। लेकिन अब हर कोई जानता है कि उसके पास धीमी गेंद है, इसलिए मैंने उसे एक ओवर में छह अलग-अलग गेंद फेंकने को कहा था।'

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल