लाइव टीवी

पूर्व चयनकर्ता प्रसाद ने बताया शास्त्री के बाद कौन बने अगला भारतीय कोच, धोनी पर भी बयान दिया

Updated Sep 30, 2021 | 20:44 IST

MSK Prasad on new Indian coach, MS Dhoni as mentor: भारतीय क्रिकेट के पूर्व मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने अपने एक बयान में अगले भारतीय कोच की बात की है और मेंटोर के रूप में धोनी को वरदान बताया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
MSK Prasad on New Indian coach and MS Dhoni as mentor
मुख्य बातें
  • पूर्व चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने अगले भारतीय कोच पर बयान दिया
  • एमएसके प्रसाद ने बताया रवि शास्त्री के बाद कौन हो सकता है टीम इंडिया का कोच
  • एम एस धोनी को मेंटोर के रूप में प्रसाद ने वरदान करार दिया

बीसीसीआई के पूर्व मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद (MSK Prasad) ने सुझाव दिया है कि रवि शास्त्री के मुख्य कोच की अवधि खत्म होने के बाद भारतीय टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ मुख्य कोच की भूमिका के प्रवल दावेदार हैं।

शास्त्री भारतीय टीम के मुख्य कोच की भूमिका 2017 से निभा रहे हैं और हो सकता है कि वह आईसीसी टी20 विश्व कप कप के बाद कोच के भूमिका में नहीं दिखे क्योंकि उनकी कोच की अवधि खत्म हो रही है।

प्रसाद ने स्पोर्टस तक पर कहा कि मेरे दिल में यह भावना थी। मुझे हाल ही में मेरे सहयोगियों ने चुनौती दी थी कि निश्चित रूप से रवि भाई के युग के बाद, एमएस को एक मेंटर की भूमिका में और राहुल द्रविड़ को एक कोच के रूप में देखेंगे।

उन्होंने कहा, जब मैं आईपीएल के दौरान कमेंट्री कर रहा था, तब मैंने अपने साथी कमेंटेटरों के साथ ये चर्चा की थी। मुझे लग रहा है कि जिस तरह राहुल को खेल के बारे में काभी अनुभव है रवि भाई के बाद वह भारतीय टीम के लिए काफी मुल्यवान होने वाले हैं।

उन्होंने कहा, एक कोच के रूप में राहुल, मेंटर के रूप में एमएस भारतीय क्रिकेट के लिए भारतीय टीम के लिए एक वरदान साबित होंगे। दोनों ही शांत, और मेहनती हैं। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि जो भी खिलाड़ी फिलहाल अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं ज्यादा तर राहुल द्वारा तैयार किए गए हैं। कुछ बहुत ही शानदार और अद्भुत होने जा रहा है। अगर राहुल कोच और धोनी मेंटर नहीं बनेंगे तो मुझे बहुत निराशा होगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल