लाइव टीवी

इस महिला क्रिकेट टीम ने सिर्फ 4 गेंदों में जीत लिया वनडे मैच, जानें इस मुकाबले का पूरा हाल

Updated Mar 17, 2021 | 15:04 IST

Women cricket: मुंबई और नागालैंड के बीच महिला वनडे ट्रॉफी का मुकाबला बेहद छोटा रहा। नागालैंड की टीम केवल 17 रन पर ऑलआउट हो गई। सयाली सतघरे ने सात विकेट चटकाए।

Loading ...
क्रिकेट बॉल
मुख्य बातें
  • नागालैंड की महिला क्रिकेट टीम केवल 17 रन पर ऑलआउट हुई
  • मुंबई की कप्‍तान सयाली सतघरे ने 5 रन देकर सात विकेट चटकाए
  • मुंबई के इसके बाद केवल 4 गेंदों में लक्ष्‍य हासिल करके मैच अपने नाम किया

इंदौर: घरेलू क्रिकेट की दिग्गज टीम मुंबई ने बुधवार को यहां सीनियर महिला वनडे ट्रॉफी में नागालैंड को सिर्फ 17 रन पर ढेर करने के बाद चार गेंद में बिना कोई विकेट गंवाए लक्ष्य हासिल कर लिया।

यह मुकाबला यहां मौजूदा महिला सीनियर एकदिवसीय ट्रॉफी के दौरान इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला गया। मुंबई की कप्तान और तेज गेंदबाज सयाली सतघरे ने पांच रन देकर सात विकेट चटकाए।

नागालैंड का पहले बल्लेबाजी करने का फैसला गलत साबित हुआ और टीम 17.4 ओवर में 17 रन पर ढेर हो गई। नागालैंड की चार शीर्ष बल्लेबाज किकायांग्ला, ज्योति, कप्तान सेंतिलेम्ला और एलिना खाता खोले बिना ही पवेलियन लौट गई।

नागालैंड की कोई बल्लेबाज दोहरे अंक में नहीं पहुंच सकी। सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरी सरिबा नौ रन के साथ टीम की शीर्ष स्कोरर रही।
सयाली के अलावा एस ठाकुर ने एक जबकि एम दक्षिणी ने दो विकेट चटकाए। मुंबई की सलामी बल्लेबाजों इशा ओझा और रुशाली भगत ने इसके बाद तीन चौकों और एक छक्के की मदद से चार गेंद में ही लक्ष्य हासिल कर लिया।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल