लाइव टीवी

नासिर हुसैन बोले- अब समय आ गया है, इस क्रिकेटर को घरेलू मैदान में भी उतारा जाए

Updated Mar 21, 2022 | 23:15 IST

Who is Saqib Mahmood: इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज कप्तान नासिर हुसैन ने दावा किया है कि अब समय आ गया है कि इंग्लैंड के तेज गेंदबाज साकिब महमूद को घरेलू मैदान पर उतारा जाए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
नासिर हुसैन
मुख्य बातें
  • नासिर हुसैन ने इस खिलाड़ी का किया समर्थन
  • साकिब महमूद को घरेलू मैदान पर भी उतारा जाए
  • विदेशी पिचों पर खुद को साबित कर चुके हैं साकिब महमूद

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन चाहते हैं कि तेज गेंदबाज साकिब महमूद का इस्तेमाल न केवल विदेशी दौरों पर बल्कि इंग्लैंड में भी किया जाए। उन्होंने ब्रिजटाउन (बारबाडोस) में वेस्टइंडीज के खिलाफ ड्रॉ हुए दूसरे टेस्ट में डेब्यू किया था।

25 वर्षीय महमूद इंग्लैंड के सबसे तेज गेंदबाज थे, जिन्होंने प्रत्येक पारी में दो विकेट लिए। सोमवार को वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के खिलाफ दूसरा टेस्ट ड्रा रहा था। तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में दोनों टीमों के बीच खेले गए दो टेस्ट ड्रा रहे। तीसरा टेस्ट 24 मार्च से सेंट जॉर्ज, ग्रेनेडा के राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

हुसैन ने सोमवार को डेली मेल के हवाले से अपने कॉलम में लिखा, "साकिब महमूद को वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड को सीमर के रूप में इस्तेमाल करना चाहिए था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।"

हुसैन ने आगे कहा, "महमूद को अंतरराष्ट्रीय ही नहीं, राष्ट्रीय मैचों में भी इस्तेमाल करना चाहिए। उनके पास गेंद फेंकने की क्षमता है, वे अपनी गेंदबाजी से बल्लेबाजों को दबाव में रख सकते हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "मैंने दूसरे टेस्ट में साकिब महमूद की गेंदबाजी देखी, उन्होंने जिस तरह से नई गेंद से गेंदबाजी की, वह तारीफ लायक थी। उन्होंने दूसरे टेस्ट की दोनों पारियों में 2-2 विकेट चटकाए थे। अपने ओवरों में ज्यादा रन नहीं दिए और बल्लेबाजों पर दबाव कायम रखा। हालांकि, उन्होंने इस दौरान पहली पारी में छह नो बॉल फेंकी, इस ओर उन्हें सुधार करना चाहिए और अपनी गेंदबाजी कैरियर को आगे बढ़ाना चाहिए, वह इंग्लैंड टीम में एक सफल गेंदबाज साबित हो सकते हैं।"

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल