लाइव टीवी

ऑस्ट्रेलिया के नए खिलाड़ी कैमरन ग्रीन ने विराट कोहली को लेकर दिया बड़ा व खास बयान

Updated Dec 03, 2020 | 18:54 IST

Cameron Green on Indian spinners and Virat Kohli: ऑस्ट्रेलिया के नए खिलाड़ी कैमरन ग्रीन ने भारत के खिलाफ खेलने के अपने पहले अनुभव को बयां करते हुए बड़ा और खास बयान दिया है।

Loading ...
कैमरन ग्रीन और विराट कोहली (Twitter/AP)
मुख्य बातें
  • भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया 2020
  • ऑस्ट्रेलिया के नए खिलाड़ी कैमरन ग्रीन ने दिया बड़ा बयान
  • कप्तान विराट कोहली की तारीफ

नई दिल्लीः आईपीएल में बेशक विराट कोहली का प्रदर्शन कैसा भी रहा हो लेकिन जब वो राष्ट्रीय टीम की तरफ से खेलने उतरते हैं तो उनका अंदाज अलग ही रहता है। वनडे सीरीज के दो मुकाबलों में जुझारू अंदाज में अर्धशतक जड़ने वाले भारतीय कप्तान के विरोधी टीम के खिलाड़ी भी मुरीद हो जाते हैं और इनमें ताजा नाम है ऑस्ट्रेलिया के नए युवा ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन का। उन्होंने विराट कोहली को लेकर एक खास बयान दिया है।

गौरतलब है कि हर टीम का कप्तान विरोधी टीम के बल्लेबाजों को लेकर अलग-अलग रणनीति तैयार करता है। जब भी कोई टीम भारत के खिलाफ मैदान पर उतरती है तो ये रणनीति खास तौर पर भारतीय कप्तान विराट कोहली के इर्दगिर्द घूमती है। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच ने भी कुछ ऐसा ही सोचा था। उन्होंने विराट के खिलाफ अपने नए खिलाड़ी को उतारने का फैसला किया।

ग्रीन को सौंपी थी जिम्मेदारी

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच ने अपने नए ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन को भारतीय कप्तान विराट कोहली को गेंदबाजी का जिम्मा सौंपा था। शायद उनको लगा था कि विराट इस नए गेंदबाज के आगे चूक जाएंगे। हुआ ये है कि कैमरन ग्रीन भी अब विराट की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। ग्रीन ने कहा है कि, ‘'विराट कोहली को गेंदबाजी करके पता चलता है कि वे कितने उम्दा क्रिकेटर हैं। उन्होंने मेरी गेंदों का बखूबी सामना किया।’’

विराट कोहली के आंकड़े

आईपीएल के दौरान खराब फॉर्म से जूझने वाले विराट कोहली ने वनडे सीरीज के दो मैचों में अर्धशतक जड़े। उन्होंने सीरीज के तीन मैचों में 57.66 की औसत से 173 रन बनाए और सर्वाधिक रन बनाने वालों में वो चौथे स्थान पर रहे। एक मुकाबले में वो शतक से भी चूके जहां वो 89 रन बनाकर आउट हो गए।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल