लाइव टीवी

ENG vs NZ: अब ये दिग्गज क्रिकेटर कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया

Updated Jun 10, 2022 | 12:40 IST

Covid-19 News, Kane Williamson covid-19 positive: इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज के बीच में न्यूजीलैंड की टीम को करारा झटका लगा है। अब उनके कप्तान कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
केन विलियमसन
मुख्य बातें
  • कोविड-19 का क्रिकेट पर वार
  • इस बार न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन चपेट में आए
  • विलियमसन कोविड-19 से संक्रमित पाए गए

Kane Williamson Covid-19 positive: कोरोना वायरस का कहर खत्म होने के नाम नहीं ले रहा है। अब एक बार फिर इस वायरस का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। गुरुवार को जहां दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी एडेन मार्करम भारत के खिलाफ मैच से ठीक पहले कोविड से संक्रमित पाए गए। वहीं अब न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन का कोविड-19 के लिये किया गया टेस्ट पॉजिटिव आया है और वह इंग्लैंड के खिलाफ आज से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट में नहीं खेल पाएंगे।

केन विलियमसन की गैरमौजूदगी में टॉम लाथम टीम की कप्तानी करेंगे। विलियमसन का गुरुवार को मामूली लक्षणों के बाद रैपिड एंटीजन टेस्ट (आरएटी) किया गया और अब वह पांच दिन तक अलग थलग रहेंगे। टीम के बाकी सदस्यों का टेस्ट नेगेटिव आया है। न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने पुष्टि की कि विलियमसन के स्थान पर हामिश रदरफोर्ड टीम में शामिल होंगे।

ये भी पढ़ेंः भारत-दक्षिण अफ्रीका सीरीज में कोरोना नेे लगाई सेंध

स्टीड ने कहा, ‘‘यह निराशाजनक है कि केन को इतने महत्वपूर्ण मैच की पूर्व संध्या पर बाहर होने के लिये मजबूर होना पड़ा।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हामिश पहले टेस्ट टीम के साथ थे और अभी वह विटैलिटी टी20 ब्लास्ट में लीसेस्टरशर फॉक्स के लिए खेल रहे हैं।’’

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल