लाइव टीवी

भारत दौरे पर दो टेस्‍ट के लिए न्‍यूजीलैंड की टीम का ऐलान, प्रमुख खिलाड़ी हुआ बाहर

Updated Nov 05, 2021 | 00:58 IST

New Zealand's squad for India tour: भारत दौरे पर दो टेस्‍ट के लिए न्‍यूजीलैंड ने 15 सदस्‍यीय टीम टीम का ऐलान कर दिया है। न्‍यूजीलैंड ने पांच स्पिनरों को शामिल किया है।

Loading ...
न्‍यूजीलैंड क्रिकेट टीम
मुख्य बातें
  • भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच दो टेस्‍ट मैच की सीरीज
  • भारत दौरे के लिए न्‍यूजीलैंड की 15 सदस्‍यीय टीम का ऐलान
  • न्‍यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्‍ट ने अपना नाम वापस लिया

वेलिंगटन: न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट जैव सुरक्षित वातावरण (बायो बबल) की थकान को देखते हुए भारत के खिलाफ होने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज में नहीं खेलेंगे। न्यूजीलैंड ने 25 नवंबर से कानपुर में शुरू होने वाले इस दौरे के लिये अपनी 15 सदस्यीय टीम में पांच स्पिनर शामिल किये हैं।

बोल्ट और तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर कोलिन डी ग्रैंडहोम ने दौरे से हटने का फैसला किया क्योंकि वे लंबे समय से बायो बबल में रह रहे हैं। न्यूजीलैंड ने दौरे के लिये पांच स्पिनर टीम में रखे हैं, जिनमें ऐजाज पटेल, विल सोमरविले और मिचेल सेंटनर की अनुभवी तिकड़ी के अलावा युवा रचिन रवींद्र और ग्लेन फिलिप्स भी शामिल हैं।

सीरीज के पहले टेस्ट (कानपुर, 25-29 नवंबर) और दूसरे टेस्ट (मुंबई, 3-7 दिसंबर) में स्थितियां स्पिन गेंदबाजों के अनुकूल होने की उम्मीद है।

न्यूजीलैंड की टीम इस प्रकार है: केन विलियमसन (कप्तान), टॉम ब्लंडेल (विकेटकीपर), डेवोन कॉनवे, काइल जेमिसन, टॉम लैथम, हेनरी निकोल्स, एजाज पटेल, ग्लेन फिलिप्स, रचिन रवींद्र, मिचेल सेंटनर, विल सोमरविले, टिम साउदी, रॉस टेलर, विल यंग, नील वैगनर।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल