लाइव टीवी

VIDEO: ओडेन स्मिथ ने डाली ऐसी बॉल, हाथ में रह गया बैट का हैंडल, देखते रह गए क्रिस गेल

Updated Sep 15, 2021 | 10:59 IST

यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल सीपीएल 2021 के दूसरे सेमीफाइनल में ओडेन स्मिथ की गेंद पर उस वक्त देखते रह गए जब उनके हाथों में केवल बैट का हैंडल रह गया। 

Loading ...
क्रिस गेल का टूट गया बल्ला( स्क्रीन ग्रैब CPL)
मुख्य बातें
  • ओडने स्मिथ ने सीपीएल के दूसरे सेमीफाइनल में क्रिस गेल का बल्ला तोड़ दिया
  • हाथ में बैट का हैंडल रह जाने के बाद देखते रह गए यूनिवर्स बॉस
  • इसके बाद गेल ने 27 गेंद में खेली 42 रन की ताबड़तोड़ पारी

नई दिल्ली: टी20 क्रिकेट आम तौर पर चौकों छक्कों की बारिश के लिए जाना जाता है। सीपीएल 2021 में भी दुनियाभर के दिग्गज खिलाड़ी ऐसा ही कर रहे हैं। लेकिन इस दौरान गेंदबाज कुछ ऐसे कारनामे कर जाते हैं जिनकी चर्चा बार बार होती है।

ऐसा ही एक वाकया मंगलवार को सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियोट्स और गयाना अमेजन वॉरियर्स के बीच खेले गए सीपीएल 2021 के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले के दौरान हुआ। इस मैच में गयाना ने सेंट किट्स के सामने जीत के लिए 179 रन के लक्ष्य दिया था। 

ऐसे में पारी की सेंट किट्स एंड नेविस के लिए पारी की शुरुआत करने क्रिस गेल और एविन लुईस की जोड़ी उतरी। दोनों ने सधी हुई शुरुआत करते हुए तीन ओवर में 24 रन बना लिए थे। ऐसे में चौथे ओवर में गयाना के लिए गेंदबाजी करने ओडेन स्मिथ उतरे। 

दो टुकड़े हो गया बल्ला 

स्मिथ ने चौथे ओवर की दूसरू गेंद ऑफ स्टंप के बाहर तेजी से डाली जिसका सामना कर रहे क्रिस गेल ने उसे कवल की दिशा में खेलने की कोशिश की लेकिन जैसे ही गेंद बल्ले से टकराई गेल के बल्ले के दो टुकड़े हो गए। बैट का हत्था गेल के हाथ में रह गया। जब ये वाकया हुआ गेल 10 गेंद में 5 रन बनाकर खेल रहे थे और लुईस 10 गेंद में 15 रन बनाकर उनका साथ दे रहे थे। देखते ही देखते स्मिथ की बैटतोड़ गेंदबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 


गेल ने खेली 27 गेंद में 42 रन की धमाकेदार पारी 

इस वाकये के बाद गेल ने जमकर बल्लेबाजी करते हुए अगली 17 गेंदों में 37 रन जड़ दिए। गेल ने स्मिथ के साथ मिलकर 7.2 ओवर में पहले विकेट के लिए 76 रन की साझेदारी की। वो 27 गेंद में 42 रन बनाकर आउट हुए और इस पारी के दौरान 5 चौके और 3 छक्के जड़े। गेल और लुईस की शानदार ओपनिंग साझेदारी की बदौलत सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियोट्स की टीम सफलतापूर्वक लक्ष्य का पीछा करके फाइनल में पहुंचने में सफल हुई। जहां उसका खिताबी मुकाबला सेंट लूसिया किंग्स के साथ होगा। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल