लाइव टीवी

'वो मेरी शक्ति का स्त्रोत है'..इनको विराट कोहली मानते हैं अपनी सबसे बड़ी ताकत, कह दी बड़ी बात

Updated Mar 04, 2022 | 07:00 IST

Virat Kohli praises wife Anushka Sharma, Virat Kohli's 100th test match: टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज व पूर्व कप्तान विराट कोहली ने अपने 100वें टेस्ट मैच से पहले पत्नी अनुष्का शर्मा को दिया बड़ा श्रेय।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा की तारीफ की
मुख्य बातें
  • विराट कोहली के करियर का ऐतिहासिक दिन
  • 100वां टेस्ट खेल रहे हैं कप्तान विराट कोहली
  • पत्नी अनुष्का शर्मा के बारे में कही बड़ी और खास बात

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज व पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने करियर में कई सफलताएं हासिल की हैं, बेशक पिछले दो साल से उनका बल्ला पहले की तरह नहीं गरज रहा है लेकिन सभी को भरोसा है कि वो एक बार फिर लय में लौट आएंगे। इसी संघर्ष के बीच शुक्रवार को विराट अपने करियर की एक बड़ी उपलब्धि हासिल करने जा रहे हैं। जब वो श्रीलंका के खिलाफ पहला टेस्ट खेलने उतरेंगे तो वो 12वें भारतीय बन जाएंगे जिसने टेस्ट मैच संख्या का शतक जड़ा है। इस खास मौके पर तमाम बातों के बीच उन्होंने एख खास शख्स को भी शुक्रिया कहा।

अपने टेस्ट करियर के 100वें टेस्ट मैच से पहले विराट कोहली ने बीसीसीआई को दिए एक इंटरव्यू में तमाम पहलुओं पर बातचीत की लेकिन हमेशा की तरफ उन्होंने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की जरूर तारीफ की। विराट कोहली ने इस खास मौके पर अनुष्का की तारीफ करते हुए कहा कि वो उनके जीवन में शक्ति का सबसे बड़ा स्त्रोत हैं और अनुष्का के जिंदगी में आने के बाद वो और बेहतर होते चले गए।

विराट कोहली ने अपने जीवन में बड़ा प्रभाव छोड़ने के लिये पत्नी अनुष्का शर्मा को धन्यवाद दिया और कहा, "मैं ईश्वर का शुक्रगुजार हूं कि उसके जैसी पत्नी मुझे मिली। वो मेरी शक्ति का स्रोत रही है। उसके मेरे जीवन में आने के बाद से मैं बेहतर होता गया और वो भी। हमने एक दूसरे को निखारने में मदद की।’’

पूर्व कप्तान कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का रिश्ता 2013 में शुरू हुआ था। दोनों ने कुछ सालों तक डेटिंग करने के बाद 2017 में शादी की। दोनों ने विदेश में शादी की और करीबी लोगों को ही निमंत्रण दिया था। विराट और अनुष्का ने शुरुआत से ही अपनी निजी जिंदगी को काफी हद तक सबकी नजरों से दूर रखने का प्रयास किया है।

पिछले साल 11 जनवरी को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा माता-पिता बने। उनके घर बेटी का आगमन हुआ जिसका नाम उन्होंने वामिका रखा। कई बारअनुष्का मैदान में वामिका के साथ मौजूद रहती हैं और टीम इंडिया का समर्थन करती नजर आती हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल