लाइव टीवी

न्यूजीलैंड सरकार ने पाक टीम का ताजा मेडिकल बुलेटिन जारी किया, एक और कोरोना संक्रमित, दो को फिर हुआ

Updated Dec 02, 2020 | 15:59 IST

Pakistan cricket team, Covid-19 positive cases: न्यूजीलैंड दौरे पर गई पाकिस्तानी क्रिकेट टीम में कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है। बुधवार को न्यूजीलैंड के स्वास्थ्य मंत्रालय ने ताजा बुलेटिन जारी किया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
पाकिस्तान क्रिकेट टीम, Pakistan cricket team
मुख्य बातें
  • पाकिस्तान का न्यूजीलैंड दौरा
  • पाकिस्तानी क्रिकेट टीम में कोविड संक्रमण बढ़ता हुआ
  • न्यूजीलैंड के स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी किया ताजा मेडिकल बुलेटिन

नई दिल्लीः न्यूजीलैंड के दौरे पर गई पाकिस्तान क्रिकेट टीम में कोरोना का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार को जहां तीन और कोरोना पॉजिटिव मिले थे, वहीं बुधवार को अब एक और खिलाड़ी का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। न्यूजीलैंड सरकार ने सूचना दी कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम का एक और सदस्य कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाया गया है जिससे कुल संक्रमित सदस्यों की संख्या आठ हो गई है।

न्यूजीलैंड के स्वास्थ्य मंत्रालय ने कोरोना महामारी पर अपने दैनिक बुलेटिन में इसकी जानकारी दी। इससे पहले पाकिस्तानी टीम के सात संक्रमित सदस्य पृथकवास पर हैं।
स्वास्थ्य मंत्रालय ने बुलेटिन में कहा, ‘‘न्यूजीलैंड में कोरोना वायरस संक्रमण का एक और नया मामला आया है। ये व्यक्ति पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का सदस्य है और कल जिन तीन मामलों की जांच की गई थी, उनमें से एक है। दो अन्य मामलों की जांच की जा रही है।’’

दो सदस्य दोबारा संक्रमित

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सूत्रों ने पहले दावा किया था कि पाकिस्तान के 54 सदस्यीय दल के तीन और सदस्य पॉजिटिव पाये गए हैं। सूत्र ने कहा कि अभी यह पता नहीं चल सका है कि इन्हें पहली बार संक्रमण हुआ है या पहले भी हो चुका है। जो छह सदस्य पहले पॉजिटिव पाये गए थे , उनमें से दो को दोबारा संक्रमण हुआ है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल