लाइव टीवी

विराट कोहली का फ्लॉप शो लॉर्ड्स में भी रहा जारी, समर्थन में आए पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम

Updated Jul 15, 2022 | 06:15 IST

खराब दौर से गुजर रहे टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली के समर्थन में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम उतर आए हैं। उन्होंने विराट को एक स्पेशल मैसेज भेजा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
बाबर आजम और विराट कोहली
मुख्य बातें
  • विराट कोहली लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे वनडे में भी रहे नाकाम
  • 25 गेंद में 16 रन बनाकर लौटे पवेलियन
  • डेविड विली की ऑफ स्टंप से बाहर जाती गेंद को छेड़ना फिर पड़ा भारी

लंदन: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली के बल्ले की खामोशी थमती नजर नहीं आ रही है। तीन साल से अधिक वक्त से उनके बल्ले से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कोई शतक नहीं निकला है। वहीं कप्तानी छोड़ने के बाद से उनके ऊपर टीम में अपनी जगह बनाए रखने के लिए भी प्रदर्शन का दबाव बढ़ता जा रहा है। क्योंकि युवा खिलाड़ी मौका मिलने पर धमाल मचा रहे हैं और इससे विराट कोहली की टीम में जगह पर भी खतरा मंडरा रहा है। 

वेस्टइंडीज दौरे के लिए गुरुवार को टीम इंडिया का ऐलान किया गया। टीम में विराट कोहली का नाम नदारद था। लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ ओवल में खेले गए पहले वनडे में चोट की वजह से बाहर हुए विराट लॉर्ड्स में खेले जा रहे वनडे की एकादश में वापसी करने में सफल रहे। लेकिन अच्छी शुरुआत को लॉर्ड्स में भी बड़ी पारी में तब्दील करने में विराट नाकाम रहे।


ऑफ स्टंप के बाहर जाती गेंद को छेड़ना फिर पड़ा भारी
विराट ने एक बार फिर पिच पर पैर जमाने के बाद डेविड विली की स्टंप्स से बाहर जाती गेंद को छेड़ने की गलती की और विकेट के पीछे जोस बटलर के हाथों लपके गए। विराट ने 25 गेंद का सामना किया और 16 रन बना सके। इस दौरान उन्होंने 3 चौके भी जड़े। ऐसी नाकामी के बाद विराट कोहली को लेकर दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। विराट के खराब प्रदर्शन के बावजूद टीम में बने रहने पर सवाल उठ रहे हैं।

 
बाबर ने भेजा संदेश, गुजर जाएगा ये भी 
ऐसे में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम विराट के समर्थन में आ गए हैं। बाबर आजम ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, 'ये दौर भी गुजर जाएगा, मजबूत बने रहो विराट कोहली'। पाकिस्तान की टीम इन दिनों श्रीलंका दौरे पर है जहां बाबर आजम की कप्तानी वाली टीम पहले टेस्ट मैच के लिए अभ्यास में जुटी है। 
 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल