लाइव टीवी

PAK vs HK: एक बार फिर फ्लॉप हुआ पाकिस्तान का 'किंग', हांगकांग के सामने भी मौन रहा बल्ला

Updated Sep 02, 2022 | 21:05 IST

Babar Azam against Hong Kong, Asia Cup 2022: पाकिस्तान क्रिकेट में बाबर आजम को उनका सबसे बड़ा बल्लेबाज माना जाता है, लेकिन ये बल्लेबाज लगातार दूसरे मैच में बुरी तरह फ्लॉप हुआ है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
बाबर आजम
मुख्य बातें
  • एशिया कप 2022
  • पाकिस्तान बनाम हांगकांग
  • लगातार फिर फ्लॉप हुए बाबर आजम

Pakistan vs Hong Kong, Asia Cup 2022: पाकिस्तान क्रिकेट में अगर किसी एक खिलाड़ी की सबसे ज्यादा चर्चा की जाती है, तो वो हैं बाबर आजम। पाकिस्तान में उनको बल्लेबाजी का किंग बताया जाता है, लेकिन यही किंग एशिया कप में उतरते ही ढेर होता दिख रहा है। सबसे पहले मैच में भारत के खिलाफ वो फ्लॉप हुए लेकिन इस बार वो हांगकांग के खिलाफ भी नहीं चल पाए।

शुक्रवार को शारजाह में पाकिस्तान और हांगकांग के बीच मैच में हांगकांग की टीम ने टॉस जीतकर पहले ेगेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले गेंदबाजी करने उतरी हांगकांग की टीम ने तीसरे ही ओवर में बाबर आजम को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। बाबर आजम सिर्फ 9 रन बनाकर पवेलियन में लौट गए।

हांगकांग के गेंदबाज एहसान खान ने बाबर आजम को अपनी गेंद में फंसाया और खुद ही कैच लपकते हुए उनको आउट किया। हालाकि इसके बाद मोम्मद रिजवान और फखर जमान ने अर्धशतकीय पारियां खेलकर अपनी टीम का स्कोर आगे बढ़ाने में सफलता हासिल की।

PAKISTAN vs HONG KONG LIVE SCORE: पाकिस्तान और हांगकांग के बीच ताजा स्कोर व अपडेट्स जानने के लिए क्लिक करें

वैसे इससे पहले बाबर आजम भारत के खिलाफ भी 10 रन बनाकर भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर आउट हो गए थे। बाबर इस टूर्नामेंट में शानदार लय के साथ उतरे थे इसलिए उनसे काफी उम्मीदें थीं। एशिया कप से पहले लगातार पिछली चार अंतरराष्ट्रीय पारियों में उनके नाम अर्धशतक दर्ज है। जिसमें तीन वनडे और एक टेस्ट मैच शामिल है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल