लाइव टीवी

कोरोना वायरस के कारण बांग्लादेशी टीम का पाकिस्तान दौरा स्थगित

Updated Mar 16, 2020 | 15:02 IST

Coronavirus outbreak: पाकिस्तान और बांग्लादेश के क्रिकेट बोर्ड ने कोरोना वायरस के कारण आगामी वनडे और टेस्ट मैच को स्थगित कर दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP, File Image
बांग्लादेश का पाकिस्तान दौरा स्थगित

कराची: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने कोरोना वायरस के कारण बांग्लादेश के साथ होने वाले आगामी वनडे और टेस्ट मैच को स्थगित कर दिया है। बांग्लादेश की टीम को 29 मार्च को कराची पहुंचना था, जहां उसे मेजबान पाकिस्तान के साथ एक अप्रैल को वनडे और फिर पांच से नौ अप्रैल तक टेस्ट मैच खेलना था।

पीसीबी ने सोमवार को एक बयान में कहा, 'पाकिस्तान और बांग्लादेश के क्रिकेट बोर्ड ने कराची में होने वाले आगामी वनडे और टेस्ट मैच को स्थगित करने का फैसला किया है।' पीसीबी ने साथ ही कहा, 'दोनों बोर्ड अब आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप को पूरा करने के लिए भविष्य में मिलकर काम करेगी।'

दोनों देशो के बीच पहला टेस्ट मैच रावलपिंडी में सात से 10 अप्रैल तक खेला गया था, जिसे पाकिस्तान ने पारी और 44 रनों से जीता था। पाकिस्तान ने साथ ही 25 मार्च से शुरू होने वाले अपने घरेलू वनडे टूर्नामेंट पाकिस्तान कप को भी स्थगित करने का फैसला किया है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल