लाइव टीवी

PAK vs AUS: पाकिस्तानी टीम पर कोविड-19 का एक और हमला, दूसरे टेस्ट से पहले लगा झटका

Updated Mar 09, 2022 | 21:34 IST

Pakistan vs Australia 2nd test: पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच कराची में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले मेजबान टीम को करारा झटका लगा है। कोविड-19 के चलते उनका एक और खिलाड़ी टीम से बाहर हो गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
पाकिस्तानी क्रिकेट टीम पर कोविड-19 का एक और प्रहार
मुख्य बातें
  • पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को लगा एक और झटका
  • टीम पर कोविड-19 का एक और प्रहार
  • ऑलराउंडर फहीम अशरफ भी पॉजिटिव पाए गए

पाकिस्तान के ऑलराउंडर फहीम अशरफ कराची पहुंचने पर कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के कारण शनिवार को आस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट से बुधवार को बाहर हो गए।

फिटनेस मुद्दों के कारण पहले टेस्ट से बाहर रहे फहीम मेजबान टीम के साथ पहुंचे और पॉजिटिव नतीजे के बाद उन्हें पांच दिन पृथकवास में भेज दिया गया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो जल्द ही फहीम के विकल्प की घोषणा की जाएगी।

कड़ी सुरक्षा के बीच आस्ट्रेलियाई टीम भी कराची पहुंची और उसे सीधे हवाई अड्डे से होटल भेजा गया। दोनों टीम गुरुवार सुबह राष्ट्रीय स्टेडियम में पूर्ण अभ्यास सत्र में हिस्सा लेंगी।

पाकिस्तान की टीम पहले टेस्ट में तेज गेंदबाज हसन अली के भी बिना उतरी थी जो अनफिट थे। तेज गेंदबाज हारिस राउफ भी रावलपिंडी में कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के कारण पहले टेस्ट में नहीं खेल पाए थे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल