लाइव टीवी

पाकिस्‍तान के छह क्रिकेटर निकले कोविड-19 पॉजिटिव, प्रोटोकॉल तोड़ने का लगा आरोप

Updated Nov 26, 2020 | 14:50 IST

Pakistan Cricket: बाबर आजम की अगुवाई में पाकिस्तानी टीम मंगलवार को न्यूजीलैंड पहुंची और 14 दिन के पृथकवास पर है। कोविड-19 में पॉजिटिव पाए जाने वाले खिलाड़‍ियों के नाम का खुलासा नहीं किया गया है।

Loading ...
पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड
मुख्य बातें
  • पाकिस्‍तान के 6 क्रिकेटर कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाए गए
  • न्‍यूजीलैंड क्रिकेट ने पाक खिलाड़‍ियों पर प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप लगाया
  • पाकिस्‍तानी क्रिकेटरों को कुछ समय तक पृथकवास में रहना होगा

क्राइस्टचर्च: पाकिस्तान के छह क्रिकेटर कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाये गए हैं और न्यूजीलैंड क्रिकेट ने आरोप लगाया है कि उन्होंने जैव सुरक्षा प्रोटोकॉल तोड़ा है और अब उन्हें कुछ समय पृथकवास में रहना होगा, जिससे वे अभ्यास नहीं कर सकेंगे। 

बाबर आजम की अगुवाई में पाकिस्तानी टीम मंगलवार को न्यूजीलैंड पहुंची और 14 दिन के पृथकवास पर है। न्यूजीलैंड क्रिकेट ने एक बयान में कहा, 'इन छह में से दो नतीजे पुराने और चार नये मामले हैं।' इसमें खिलाड़ियों के नाम का खुलासा नहीं किया गया। 

इन सभी खिलाड़ियों को पृथकवास केंद्र भेज दिया गया है। पाकिस्तान को यहां तीन टी20 और दो टेस्ट मैच खेलने हैं। न्यूजीलैंड क्रिकेट ने कहा, 'पाकिस्तानी टीम फिलहाल अभ्यास नहीं कर सकेगी। जांच पूरी होने तक अभ्यास पर रोक लगा दी गई है।'

बयान में कहा गया, 'न्यूजीलैंड क्रिकेट को पता चला है कि पाकिस्तानी टीम के कुछ सदस्यों ने पृथकवास के पहले ही दिन प्रोटोकॉल तोड़ा है। हम उनसे बात करके समझायेंगे कि प्रोटोकॉल की क्या शर्तें हैं।' इससे पहले इंग्लैंड दौरे से पूर्व पाकिस्तान के दस क्रिकेटर पॉजिटिव पाये गए थे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल