लाइव टीवी

जिंबाब्वे के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान ने किए टीम में तीन बदलाव 

Updated Nov 05, 2020 | 12:05 IST

जिंबाब्वे के खिलाफ 7 नवंबर से शुरू होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है और वनडे टीम में तीन बदलाव किए हैं।

Loading ...
आबिद अली, इमाम उल हक और हारिस सोहेल(साभार PCB)
मुख्य बातें
  • पाकिस्तान ने जिंबाब्वे के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए टीम में किए तीन बदलाव
  • 7 से 10 नवंबर के बीच रावलपिंडी में होगा सीरीज का आयोजन
  • पाकिस्तान को तीसरे वनडे में मात देकर जिंबाब्वे ने कर दिया टीम में बदलाव के लिए मजबूर

रावलपिंडी: जिंबाब्वे के खिलाफ 7 नवंबर से खेली जाने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए मेजबान पाकिस्तान ने अपनी टीम में 3 बदलाव किए हैं। इससे पहले खेली गई तीन मैच की वनडे सीरीज के तीसरे मैच में हार का सामना करने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने ये बदलाव किए हैं। पाकिस्तान ने वनडे सीरीज 2-1 से अपने नाम की थी। 

पीसीबी ने वनडे सीरीज के लिए पहले 22 खिलाड़ियों के दल का चयन किया था। जिसमें से हर मैच के लिए 15 सदस्यीय टीम का ऐलान किया गया। लेकिन अब टी20 सीरीज के लिए टीम में तीन बदलाव करते हुए हारिस सोहेल, इमाम उल हक और आबिद अली को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। उन्हें टीम से रिलीज कर दिया गया है।  मोहम्मद हफीज, इमाद वसीम और शादाब खान की वापसी हुई है 

टी20 सीरीज के सभी मैच रावलपिंडी में 7, 8 और 10 नवंबर को खेले जाएंगे। पहले टी20 सीरीज का आयोजन लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में तय था लेकिन वायु प्रदूषण को देखते हुए कार्यक्रम में तब्दीली की गई और सभी मैच रावलपिंडी स्थानांतरित कर दिए गए जहां टी20 सीरीज का आयोजन हुआ था। 

जिम्बाब्वे के खिलाफ T20 सीरीज के लिए पाकिस्तानी टीम:
बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उप-कप्तान), अब्दुल्ला शफीक, फहीम अशरफ, फखर जमान, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, खुशदिल शाह, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद रिजवान, मूसा खान, रोहेल नजीर, शाहीन शाह अफरीदी, उस्मान कादिर, वहाब रियाज, जफर गोहर। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल