लाइव टीवी

IND vs ENG: इंग्लैंड से आई एक और चिंता देने वाली खबर, भारतीय क्रिकेट दल में एक और कोरोना पॉजिटिव

Updated Sep 09, 2021 | 16:48 IST

Another Covid case in Indian team support staff in England: इंग्लैंड दौरे पर मौजूद भारतीय क्रिकेट टीम के सपोर्ट स्टाफ का एक और सदस्य कोविड पॉजिटिव पाया गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
Indian team on England tour, Covid cases
मुख्य बातें
  • भारत बनाम इंग्लैंड - टेस्ट सीरीज - मैनचेस्टर टेस्ट से ठीक पहले चिंताजनक खबर
  • भारतीय क्रिकेट टीम के सपोर्ट स्टाफ में एक और कोविड पॉजिटिव मामला
  • रवि शास्त्री और एक अन्य स्टाफ सदस्य पहले ही कोविड पॉजिटिव आए थे

भारतीय टीम के सहयोगी स्टाफ का कोविड-19 के लिये किया गया परीक्षण पॉजिटिव आया है जिसके कारण टीम को इंग्लैंड के खिलाफ शुक्रवार से शुरू होने वाले पांचवें और अंतिम टेस्ट मैच से पहले अपना अभ्यास सत्र रद्द करने के लिये मजबूर होना पड़ा।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के एक अधिकारी ने पीटीआई को इसकी जानकारी दी लेकिन सहयोगी स्टाफ के सदस्य की पहचान उजागर नहीं हो पायी है। खिलाड़ियों को अपने कमरों में ही रहने की सलाह दी गयी है।

मुख्य कोच रवि शास्त्री को चौथे टेस्ट मैच के दौरान कोविड-19 के लिये पॉजिटिव पाया गया था और वह पहले ही पृथकवास पर हैं। फील्डिंग कोच आर श्रीधर, गेंदबाजी कोच भरत अरुण और फिजियो नितिन पटेल भी लंदन में पृथकवास पर हैं। भारत ने ओवल में जब पांचवें दिन मैच जीता था तो केवल बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ टीम के साथ थे।

भारत अभी पांच मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे चल रहा है लेकिन इस नये घटनाक्रम से पांचवें और अंतिम टेस्ट मैच पर संदेह के बादल मंडराने लगे हैं। अब देखना ये होगा कि शुक्रवार सुबह इस पर क्या फैसला लिया जाता है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल