लाइव टीवी

IND vs SA: कटक के बाराबती स्टेडियम में भारत-द.अफ्रीका टी20 मैच रद्द करने की याचिका दायर

Updated Jun 01, 2022 | 19:31 IST

PIL in HC to cancel IND vs SA 2nd T20I: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच कटक के बाराबती स्टेडियम में होने वाले दूसरे टी20 मैच को रद्द करने की कोर्ट में याचिका दायर की गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
बाराबती स्टेडियम कटक
मुख्य बातें
  • भारत-दक्षिण अफ्रीका टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज
  • कटक में होने वाला दूसरा टी20 मैच रद्द करने की मांग
  • कोर्ट में मैच रद्द करने की याचिका दायर की गई

भारत और दक्षिण अफ्रीका टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज के एक मैच को लेकर ओडिशा उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर की गई है। इस जनहित याचिका में कटक के बाराबती स्टेडियम में होने वाले सीरीज के दूसरे टी20 मैच को रद्द करने की मांग की गई है। ये मुकाबला बाराबती स्टेडियम में दोनों देशों की टीमों के बीच 12 जून को खेला जाना है।

भुबन के ढेनकनल जिले के संजय नायक ने कोर्ट में इस याचिका को दायर कराया है। इस याचिका में नायक ने दावा किया है कि बाराबती स्टेडियम में आग से निपटने के लिए जरूरी सुविधाएं उपलब्ध नहीं हैं और 'ओटीवी' की रिपोर्ट के मुताबिक इसलिए उन्होंने कोर्ट से मांग की है कि प्रस्तावित भारत-दक्षिण अफ्रीका टी20 मैच को रद्द किया जाए।

ये भी पढ़ेंः द्रविड़ ने पहले ही धवन को दे दी थी टीम में चयन ना होने की जानकारी

गौरतलब है कि 26 मई को ओडीशा मानावधिकार आयोग ने टी20 मैच को देखते हुए बाराबती स्टेडियम में आग बुझाने के लिए जरूरी सुरक्षा सुविधाओं की व्यवस्था का आदेश दिया था।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल