लाइव टीवी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विमान से रोमांचक IND-ENG मैच का दृश्‍य देखा, सोशल मीडिया पर छाई फोटो

Updated Feb 14, 2021 | 17:06 IST

IND vs ENG: टीम इंडिया और इंग्‍लैंड के बीच चेन्‍नई में दूसरा टेस्‍ट मैच खेला जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विमान से इस मैच का दृश्‍य देखा और उसकी फोटो सोशल मीडिया पर साझा की है।

Loading ...
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
मुख्य बातें
  • टीम इंडिया और इंग्‍लैंड के बीच चेन्‍नई में दूसरा टेस्‍ट मैच जारी है
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विमान से इस मैच का दृश्‍य देखा
  • मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर मैदान की फोटो पोस्‍ट की

चेन्‍नई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को भारत और इंग्‍लैंड के बीच चेन्‍नई के एमए चिदंबरम स्‍टेडियम में जारी रोमांचक दूसरे टेस्‍ट मैच का दृश्‍य विमान से देखा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर मैदान की फोटो पोस्‍ट करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'चेन्‍नई में रोचक टेस्‍ट मैच का एक अंश देखा।' मोदी ने विमान से भी चेपॉक स्‍टेडियम की खूबसूरत फोटो डाली। बीसीसीआई ने प्रधानमंत्री के इस ट्वीट को रीट्वीट किया।

विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली टीम इंडिया को पहले टेस्‍ट में 227 रन की करारी शिकस्‍त झेलनी पड़ी थी। इसके बाद भारतीय टीम ने दूसरे टेस्‍ट में जबर्दस्‍त वापसी की और फिलहाल वह टेस्‍ट जीतने की प्रबल दावेदार बन चुकी है। टीम इंडिया की पहली पारी रविवार को 329 रन पर ऑलआउट हुई थी। इसके जवाब में इंग्‍लैंड की पहली पारी महज 134 रन पर ऑलआउट हुई।

इस तरह मेजबान टीम को पहली पारी के आधार पर 195 रन की विशाल बढ़त मिली। इसके बाद दूसरे दिन स्‍टंप्‍स तक टीम इंडिया ने 18 ओवर में एक विकेट खोकर 54 रन बना लिए हैं। रोहित शर्मा 25* और चेतेश्‍वर पुजारा 7* रन बनाकर क्रीज पर जमे हुए हैं। टीम इंडिया की कुल बढ़त 249 रन हो चुकी है। चेन्‍नई में जिस तरह गेंद टर्न ले रही है, उस हिसाब से टीम इंडिया का जीतना तय नजर आ रहा है।

विराट के व्हिसल पोडू ने दर्शकों में भरा जोश

चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जा रहे मैच में दर्शकों का उत्साह देखते ही बनता है। तमिलनाडु क्रिकेट संघ ने 50 फीसदी दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति दी है। मैदान पर रविवार को करीब 12 हजार दर्शकों की उपस्थिति से अलग ही समां है। दर्शकों के साथ-साथ भारतीय खिलाड़ी भी काफी हैं, जिसका नजारा मैच के दूसरे दिन देखने को मिला। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने खेल के दौरान दर्शकों से एक प्यारी गुजारिश की। कोहली ने सीटी बजाकर दर्शकों से खिलाड़ियों का और ज्यादा हौसला बढ़ाने का इशारा किया।

वह दर्शकों की ओर मुड़े और सीटी बजाते हुए इशारा किया कि और तेज बजाओ। कोहली का इशारा मिलने के बाद दर्शकों के उत्साह सातवें आसमान पर पहुंच गया। इसके बाद कोहली ने अपने कान पर हाथ रखकर इशारों में कहा कि उन्हें अब भी सुनाई नहीं दे रहा है। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल