लाइव टीवी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की सौरव गांगुली से बात, की उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना 

Updated Jan 03, 2021 | 20:02 IST

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली से पीएम नरेंद्र मोदी ने रविवार को बात करके उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली और जल्दी स्वस्थ होने की कामना की।

Loading ...
सौरव गांगुली और नरेंद्र मोदी
मुख्य बातें
  • पीएम नरेंद्र मोदी ने की बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली से फोन पर बात
  • शनिवार को गांगुली को पड़ा था दिल का दौरा और की गई थी एंजियोप्लास्टी
  • प्रधानमंत्री ने की है गांगुली के जल्दी स्वस्थ होने की कामना

कोलकाता: पीएम नरेंद्र मोदी ने रविवार को बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को फोन करके उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। शनिवार को कोलकाता में अपने घर पर वर्कआउट के बाद सीने में दर्द की शिकायत के बाद वुडलैंड्स हॉस्पीटल में आनन फानन में भर्ती कराया गया था। उन्हें दिल का हलका दौरा पड़ा था जिसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी। पीएम मोदी ने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की पत्नी डोना से भी बात की। 

गांगुली की एंजियोप्लास्टी के बाद अस्पताल ने बयान जारी करते हुए कहा था कि वो होश में हैं और उनकी हालत स्थिर है। उन्हें घर पर वर्कआउट करते हुए दिल का दौरा पड़ा था। 

सूत्रों के मुताबिक गांगुली के दिल में दो और ब्लॉकेज हैं जिसके आगे इलाज किया जाएगा। उनकी एक नस में 90 प्रतिशत ब्लॉकेज था जिसमें स्टंट लगा दिया गया है और 48 घंटे के लिए उन्हें निगरानी में रखा गया है। गांगुली से मिलने शनिवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पहुंची थीं। वहीं राज्य के राज्यपाल जयवीर धनकर ने भी अस्पताल पहुंचक दादा के स्वास्थ्य की जानकारी ली थी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल